logo-image

ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में भीषण आग, जाने बचाने के लिए लोगों ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

ग्रेटर नोएडा में तीन महीने के भीतर आग लगने की यह दूसरी घटना है, इससे पहले अप्रैल महीने में भी गौर सिटी 1 में आग लग गई थी. हालांकि, इसमें किसी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ था.

Updated on: 13 Jul 2023, 03:07 PM

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी शॉपिंग प्लाजा में भीषण आग लग गई. आग लगते ही मॉल में अफरा तरफी का माहौल मच गया. जान बचाने के लिए आनन-फानन में लोगों ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. हालांकि, आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं और आग बुझाने की मशक्कत कर रही हैं. आग कैसे लगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी. हालांकि, इस बारे में अभी मॉल प्रबंधन ने पुष्टि नहीं की है. बताया जा रहा है कि एमसीबी के पास काफी तेज चिंगारी निकली थी. उसके बाद वहां पर धुआं-धुआं हो गया और देखते ही देखते आग फैलने लगी. जानकारी के मुताबिक, आग करीब 2 बजे के आसपास लगी थी. बिसरख थाना क्षेत्र के तहत आने वाले शॉपिंग मॉल में आग लग गई है. 

बता दें कि अप्रैल 2023 में ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में भी भीषण आग लग गई थी. गैर सिटी के एल टावर में आग लग गई थी. आग लगने के बाद हड़कंप मच गया था. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था. टावर में जब आग लगी थी तो उस वक्त अफरा तफरी मच गई थी, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने हालात को काबू कर लिया था.

 

ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में भीषण आग, जाने बचाने के लिए लोगों ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...