logo-image

किसानों की भूख हड़ताल जारी, CM केजरीवाल ने भी रखा उपवास

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर किसानों की इन मांगों के समर्थन में उपवास रखने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- उपवास पवित्र होता है. आप जहां हैं, वहीं हमारे किसान भाइयों के लिए उपवास कीजिए. प्रभु से उनके संघर्ष की सफलता की प्रार्थना कीजिए.

Updated on: 14 Dec 2020, 10:46 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली-हरियाणा सिंघु बॉर्डर पर नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 19 दिनों से हजारों किसान धरना दे रहे हैं.  उन्होंने अब अपना आंदोलन तेज करने का ऐलान किया है. इसी के तहत सोमवार को किसान नेता सिंघु बॉर्डर पर भूख हड़ताल करेंगे. इस दौरान दिल्ली के सीएम ने भी किसानों का समर्थन करते हुए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक उपवास करने का ऐलान किया है. 

यह भी पढ़ें : Live Farmers Protest : भूख हड़ताल पर बैठे किसान, बिल रद्द करने की मांग पर अड़े

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर किसानों की इन मांगों के समर्थन में उपवास रखने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- उपवास पवित्र होता है. आप जहां हैं, वहीं हमारे किसान भाइयों के लिए उपवास कीजिए. प्रभु से उनके संघर्ष की सफलता की प्रार्थना कीजिए. अंत में किसानों की अवश्य जीत होगी.

बता दें कि किसानों का तेवर कानून रद्द कराने को लेकर अभी भी सख्त हैं. किसानों का कहना है कि हम आंदोलन को कानून रद्द होने तक जारी रखेंगे. गांव से लोग चल पड़े हैं. हम आंदोलन को और बड़ा करेंगे. सरकार भले ही फूट डालने की कोशिश करती रहे. बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर दे, लेकिन हम उसे तोड़ देंगे. हमने सरकार से साफ कह दिया है. कानून रद्द करना होगा. संसोधन मंजूर नहीं.