logo-image

PM मोदी से मिला कर्पूरी ठाकुर का परिवार, प्रधानमंत्री ने तस्वीर के साथ शेयर किया दिल छूने वाला मैसेज

कर्पूरी ठाकुर के परिवार के सदस्यों ने आज यानी सोमवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

Updated on: 12 Feb 2024, 04:16 PM

New Delhi:

देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न ( मरणोपरांत)  से  सम्मानित बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के परिवार के सदस्यों ने आज यानी सोमवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस क्रम में कर्पूरी ठाकुर के बेटे और राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर परिवार के सदस्यों के  साथ दिल्ली स्थित 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ ग्रुप फोटो खिंचाई. इस दौरान पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर के परिजनों के साथ लगभग 20 मिनट तक बात की. राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने अपने पिता कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के परिवार के सदस्यों ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें भारत रत्न देने के लिए धन्यवाद दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर के परिजनों से मिलकर बहुत खुशी हुई. कर्पूरी जी समाज के पिछड़े और वंचित वर्गों के मसीहा रहे हैं, जिनका जीवन और आदर्श देशवासियों को प्रेरित करता रहेगा."

PM मोदी से मिला कर्पूरी ठाकुर का परिवार, प्रधानमंत्री ने तस्वीर के साथ शेयर किया दिल छूने वाला मैसेज यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...