logo-image

Exclusive :दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनते ही सुभाष चोपड़ा ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

सुभाष चोपड़ा ने पूछा कि दिल्ली में बिजली, पानी, फ्लाईओवर, मेट्रो किसकी देन है?

Updated on: 23 Oct 2019, 11:55 PM

नई दिल्ली:

सुभाष चोपड़ा को दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. वहीं कीर्ति झा आजाद को चुनाव प्रसार समिति का प्रमुख बनाया गया है. अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालते ही सुभाष चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. साथ ही दिल्ली की मौजूदा केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने केवल प्रचार किया है, काम नहीं. उन्होंने पूछा कि दिल्ली में बिजली, पानी, फ्लाईओवर, मेट्रो किसकी देन है? जगजाहिर है कि कांग्रेस ने दिल्ली की कायापलट की थी.

यह भी पढ़ें- CDAC ने कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी की, जानें क्या है मामला

सुभाष चोपड़ा ने अध्यक्ष बनाने पर कहा कि यह कांटों का ताज नहीं है. यह ज़िम्मेदारी है, मैंने पहले भी संभाली है और अभी भी उत्साहित हूं. टीम की तरह काम करेंगे और दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि अनाधिकृत कालोनियों पर सबने केवल बातें की हैं. जब-जब चुनाव आए जनता को गुमराह किया है. कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी अनाधिकृत कालोनी को पंजीकृत किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- सुभाष चोपड़ा बने दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, जानें छात्र नेता से लेकर विधानसभा स्पीकर तक का सफर

सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) को दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष (new Chief of Delhi Congress) नियुक्त किया गया है. कांग्रेस ने सुभाष चोपड़ा को बड़ी जिम्मेदारी दी है. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila dixit) के निधन के बाद यह पद खाली हो गया था. इसके बाद कांग्रेस (congress) ने सुभाष चोपड़ा को बड़ी जिम्मेदारी दी है. सुभाष चोपड़ा को दिल्ली का नया प्रमुख नियुक्त किया गया है. शीला दीक्षित से पहले प्रदेश अध्यक्ष अजय मकान (Ajay makan) थे. वहीं कीर्ति झा आजाद (Kirti jha Azad) प्रचार समिति के अध्यक्ष (Campaign Committee Chairman) होंगे. कीर्ति झा आजाद पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्हें भी बड़ी जिम्मेदारी मिली है.