logo-image

मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे पर केजरीवाल का ट्वीट- हम कट्टर ईमानदार

Excise Policy Case: आबकारी नीति केस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) पर शिकंजा कसता जा रहा है. आज यानि शुक्रवार को सीबीआई ( CBI raid ) ने सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की

Updated on: 19 Aug 2022, 10:09 AM

नई दिल्ली:

Excise Policy Case: आबकारी नीति केस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) पर शिकंजा कसता जा रहा है. आज यानि शुक्रवार को सीबीआई ( CBI raid ) ने सिसोदिया के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं, लेकिन हम कट्टर ईमानदार हैं. उन्होंने कहा कि हम लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे देश में अच्छा काम करने वालों को परेशान किया जाता है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. यही वजह है कि भारतवर्ष अभी तक नंबर वन नहीं बन पाया है. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि यह एक सोची समझी साजिश है. अमेरिका के एनवाईटी न्यूज पेपर के पहले पेज पर जिस दिन दिल्ली के एजुकेशन मॉडल को सराहा गया, उसी दिन मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड पड़ी. मनीष सिसोदिया ने कहा कि कुछ लोग दिल्ली की एजुकेशन और हेल्थ सेक्टर में हुए शानदार काम से परेशान हैं. यही कारण है कि दिल्ली के हेल्थ और एजुकेशन मिनिस्टर को पकड़ा है ताकि अच्छ कामों में रुकावट डाली जा सके.

वहीं, सीबीआई अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली आबकारी नीति केस में राजधानी समेत सात प्रदेशों में 21 स्थानों पर रेड की जा रही है. इसके साथ ही मनीष सिसोदिया सहित 5 लोकसेवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज है.