logo-image

Delhi-NCR में चली धूल भरी आंधी, IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स फिर शुरू  

इस अलर्ट के मद्देनजर इंदिरा गांधी एयरपोर्ट ने भी अपनी सभी उड़ानों को रोक दिया था. हालांकि बारिश के बाद ट्रैफिक सामान्य होने पर उड़ानों को फिर से शुरू कर दिया गया है.

Updated on: 14 Apr 2022, 09:26 PM

highlights

  • हवा की रफ्तार 20 से 60 किमी/घंटा रही
  • मौसम विभाग ने उत्तरी भारत के कुछ राज्यों के लिए अलर्ट जारी किया
  • इंदिरा गांधी एयरपोर्ट ने भी अपनी सभी उड़ानों को रोक दिया था

 

नई दिल्ली:

उत्तर भारत इस समय भीषण गर्मी की चपेट में है. धूप और लू से लोगों का बुरा हाल है. इसी बीच मौसम विभाग ने उत्तरी भारत के कुछ राज्यों के लिए अलर्ट जारी किया. दिल्ली व एनसीआर, हरियाणा में मौसम बिगड़ने को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग की सूचना के मुताबिक दिल्ली व एनसीआर, हरियाणा के सटे इलाकों में धूल भरी आंधी चली. बताया जा रहा है कि हवा की रफ्तार 20 से 60 किमी/घंटा रही. इस अलर्ट के मद्देनजर इंदिरा गांधी एयरपोर्ट ने भी अपनी सभी उड़ानों को रोक दिया था. हालांकि बारिश के बाद ट्रैफिक सामान्य होने पर उड़ानों को फिर से शुरू कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: जिस स्कूल में कोरोना केस मिले तो तत्काल बंद करें, सरकार की गाइडलाइन

एनसीआर के इन इलाकों में आंधी आई. मौसम विभाग द्वारा जारी सूचना के मुताबिक उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के कुछ इलाकों और आस-पास के क्षेत्रों करनाल, राजौंद, असंध, सफीदों, पानीपत, झज्जर, फारुखनगर, रेवाड़ी, नूंह (हरियाणा) नजीबाबाद, मुजफ्फरनगर, बिजनौर (यूपी) में 30-40 किमी / घंटा की रफ्तार से हवाएं चलीं.