logo-image

नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था ग्रामीण सेवा ड्राइवर, एक की मौत

दिल्ली के संगम विहार इलाके में आज शाम एक ग्रामीण सेवा कैब पलटने से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. जांच में पता चला है की ग्रामीण सेवा का चालक नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था.

Updated on: 04 Jul 2022, 11:30 PM

highlights

  • ग्रामीण सेवा कैब पलटने से एक यात्री की मौत
  • नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

दिल्ली :

दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में आज शाम एक ग्रामीण सेवा कैब पलटने से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. जांच में पता चला है की ग्रामीण सेवा का चालक नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था. पुलिस के मुताबिक शाम करीब 6:30 बजे एक ग्रामीण सेवा कैब इंदिरा कल्याण विहार से देवली गांव जाने वाले रास्ते पर 8 से 10 यात्रियों को लेकर जा रही थी. यह कैब थाना संगम विहार के क्षेत्र के एमबी रोड के हमदर्द चौक पर अचानक पलट गई. 

कैब में सवार सभी घायल यात्रियों को मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक घायल यात्री को मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना की शुरुआती जांच में पता चला है कि कैब का ड्राइवर मोहन सिंह शराब के नशे में था. वहीं गाड़ी का मालिक पंकज गुप्ता भी घायल है. हालांकि, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  घायल यात्रियों का नाम दीपक (25वर्ष), दिनेश (32 वर्ष), राधिका ( 28 वर्ष), श्री ज्ञान चंद (38 वर्ष), हैं. वहीं मृतक का नाम विनोद (45 वर्ष) है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में विधायकों की सैलरी और भत्ते बढ़े, जानिए आखिर कितनी है मंत्रियों की कमाई

लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

वहीं इस घटना पर स्थानीय लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. उनका कहना है कि कई ग्रामीण सेवा के चालक नशे के हालत में रफ्तार में गाड़ी चलाते हैं, खटारा वाहनों में सवारियां ठूंसकर चलते हैं. ट्रैफिक नियमों का भी पालन नहीं करते हैं और ट्रैफिक पुलिस भी उनपर ठोस कार्रवाई नहीं करती है. इनकी मिलीभगत और मनमानी रफ्तार के चलते आम लोगों की जाम पर बनी रहती है.