logo-image

नशे में रफ्तार भर रहा था ग्रामीण सेवा का ड्राइवर, एक की मौत

दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के संगम विहार इलाके (Sangam Vihar) में रविवार की  शाम को एक ग्रामीण सेवा पलटने से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 5 सवारियां घायल हो गईं. जांच में पता चला है कि ग्रामीण सेवा का चालक नशे में रफ्तार भर रहा था.

Updated on: 03 Jul 2022, 11:07 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के संगम विहार इलाके (Sangam Vihar) में रविवार की  शाम को एक ग्रामीण सेवा पलटने से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 5 सवारियां घायल हो गईं. जांच में पता चला है कि ग्रामीण सेवा का चालक नशे में रफ्तार भर रहा था. पुलिस के मुताबिक, शाम करीब 6.30 बजे एक ग्रामीण सेवा (कैब नं डीएल 2 डब्ल्यू 1259) इंदिरा कल्याण विहार से देवली गांव जाने वाले रास्ते पर 8 से 10 यात्रियों को लेकर जा रही थी. 

थाना संगम विहार क्षेत्र के एमबी रोड पर हमदर्द चौक पर अचानक पलट गया. इस हादसे में पांच लोगों को चोटें आईं. मजीदिया अस्पताल एमबी रोड में सभी घायलों को भेजा गया, जहां एक घायल को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मृतक सहित चालक और घायलों का विवरण नीचे दिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि कैब का ड्राइवर मोहन सिंह शराब के नशे में था. गाड़ी का मालिक पंकज गुप्ता भी घायल हैं. हालांकि, पुलिस ने प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृत और घायल सावारियों का विवरण

1. दीपक(25)
2. दिनेश (32 साल)
3. राधिका( 28 वर्ष)
4. श्रीज्ञान चंद (38 वर्ष)
5. मृतक-विनोद (45 वर्ष)