logo-image

बिना जाति-धर्म देखे कार्रवाई करता है बाबा का बुलडोजर: डॉ महेश शर्मा

नोएडा का श्रीकांत त्यागी कांड सुर्खियां बटोर रहा है. इस दौरान रविवार रात को श्रीकांत त्यागी की सोसायटी में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और नोएडा के मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो...

Updated on: 08 Aug 2022, 03:54 PM

highlights

  • डॉ महेश शर्मा बोले, अच्छा काम कर रही योगी सरकार
  • हमारी पार्टी से श्रीकांत का कोई लेना देना नहीं
  • बिना जाति-धर्म देखे कार्रवाई करती है बीजेपी सरकार

नई दिल्ली:

नोएडा का श्रीकांत त्यागी कांड सुर्खियां बटोर रहा है. इस दौरान रविवार रात को श्रीकांत त्यागी की सोसायटी में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और नोएडा के मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नोएडा पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं. इस पूरे वाकये को लेकर न्यूज नेशन ने बातचीत की डॉ महेश शर्मा से. उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी को वो नहीं जानते. न ही उसके साथ किसी कार्यक्रम में हिस्सा लिया है. डॉ महेश शर्मा ने भगोड़े श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाने को सही ठहराया और कहा कि बुलडोजर बिना जाति-धर्म देखे काम करता है.

समान कार्रवाई करती है योगी सरकार

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि मेरे जाने के बाद, इस मामले के उठने के बाद सरकार ने रात 10 बजे से सुबह 10 बजे तक जितनी तेजी से काम किया, वो काबिलेतारीफ है. उन्होंने कहा कि गृह सचिव के माध्यम से पूरी बात जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंची, उन्होंने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिये. डॉन महेश शर्मा ने कहा कि आप लोग इल्जाम लगाते हैं कि बाबा का बुलडोजर एक ही तरफ चलता है. जबकि ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि बाबा का बुलडोजर बिना जाति-धर्म देखे अपनी कार्रवाई करता है.

ये भी पढ़ें: ललन सिंह ने आरसीपी सिंह पर बोला हमला, भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप

मैं श्रीकांत त्यागी को नहीं जानता

महेश शर्मा ने कहा कि किसी भी के साथ फोटो खिंचवा लेने का मतलब ये नहीं है कि वो मेरी पार्टी से हो गया. मैं 15 वर्षों से सक्रिय राजनीति में हूं और 39 वर्षों से नोएडा में हूं. मैंने कभी इस व्यक्ति के साथ न पार्टी का कोई कार्यक्रम आयोजित किया है, नही किसी कार्यक्रम में भाग लिया है. उसका पार्टी की सदस्यता से कोई लेना-देना नहीं. डॉ महेश शर्मा ने कहा कि श्रीकांत त्यागी की गाड़ी पर मिले शासन के चिह्न की जांच होगी, कि उसके पास महत्वपूर्ण चीजें कैसे पहुंची. डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ऐसी कठोर कार्रवाई देखने के बाद किसी बदमाश की ऐसा कुछ भी करने की हिम्मत ही नहीं होगी. डॉ महेश शर्मा ने आरोपित श्रीकांत त्यागी के जल्द से जल्द गिरफ्तार होने की उम्मीद जताई.