News Nation Logo
Banner

दिल्‍ली के मीतनगर में डबल मर्डर, 10 राउंड से अधिक चलीं गोलियां

दिल्‍ली के मीतनगर में डबल मर्डर, 10 राउंड से अधिक चलीं गोलियां

By : Sunil Mishra | Updated on: 30 May 2019, 10:07:44 AM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के मीत नगर इलाके में रात ताबड़तोड़ गोलीबारी में दो युवकों की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि यह हमला रंजिश के चलते हुआ. हमलावरों ने 26 साल के गोविंद भाटी नाम के एक युवक को टारगेट किया था, लेकिन जब उस पर गोलियां बरसाई जा रही थी तभी वहां से गुजर रहे आकाश नाम के युवक को भी गोलियां लगीं. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया. हमलावर फरार हो गए.

घटना रात करीब 10:30 बजे हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने न्यूज नेशन को ऑफ कैमरा बताया की आरोपियों की पहचान हो गई है. इस सिलसिले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है. हमला 3 साल पुरानी रंजिश के चलते हुआ. गोविंद भाटी और दूसरे पक्ष के बीच साल 2016 में झगड़ा–विवाद हुआ था, जिसके चलते दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर क्रॉस केस दर्ज करवाए थे.

आज की वारदात की शुरुआती जांच में यही पता चला है कि उसी झगड़े और मारपीट की वजह से गोविंद भाटी पर रात ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं. गोविंद भाटी अपने पिता के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. उम्र लगभग 26 साल थी. वारदात से इलाके में सनसनी है. मृतक और हमलावर उसी एरिया के रहने वाले बताए जा रहे हैं.
वारदात में मारे गए राहगीर आकाश के बारे में पता चला है कि वह चप्पलों की दुकान पर सेल्समैन था.

First Published : 30 May 2019, 10:07:44 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.