News Nation Logo

Doli Murder Case: नशे में कहासुनी से हत्या तक कैसे पहुंची कहानी, CCTV में कैद घटना

नशे में हुई कहासुनी और संबंधों में पुरानी खटास के चलते कुछ युवकों ने अपनी दोस्त की जान ले ली, सभी एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में पार्टी करने के लिए जमा हुए थे, वहां शराब के जाम टकराने के साथ साथ संबंधों की पुरानी खटास छलक आई, नतीजा तीन युवकों ने कॉ

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Oct 2021, 06:11:55 PM
Doli Murder Case

Doli Murder Case (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

नशे में हुई कहासुनी और संबंधों में पुरानी खटास के चलते कुछ युवकों ने अपनी दोस्त की जान ले ली, सभी एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में पार्टी करने के लिए जमा हुए थे, वहां शराब के जाम टकराने के साथ साथ संबंधों की पुरानी खटास छलक आई, नतीजा तीन युवकों ने कॉलोनी की एक दोस्त को बेरहमी से चाकू से गोद दिया. सीसीटीवी फुटेज में वारदात का एक हिस्सा कैद हो गया और अंकित समेत तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. सीसीटीवी कैमरे में कैद ये कत्ल की वारदात किसी दूर दराज इलाके की नही बल्कि देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर के बिंदापुर थाने में आने वाले ओम विहार की है. फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि देर रात एक लड़की आती है और उसपर एक सरफिरा लड़का बेहद गुस्से में अचानक ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर देता है, चाकू लगने से लड़की सड़क पर गिर जाती है, एक लड़का हमलावर को साइड करता है, लड़की जमीन से उठती है और फिर दूसरी तरफ खड़े एक लड़के के पास जाती है.

सीसीटीवी फुटेज में जहां ये लड़की अंत मे दिखती है इसके बाद वो आगे एक गली में गिर जाती है और उसकी मौके पर मौत हो जाती है। घरवालों के मुताबिक सोमवार रात पुलिस करीब डेढ़ बजे उनके घर पर पहुँचकर उन्हें घर से 200 मीटर दूर लेकर जाती है जहां उनकी बेटी मृत पड़ी होती है। डॉली बब्बर जिसकी उम्र तकरीबन 25 साल की थी वो इवेंट मैनेजमेंट का काम किया करती थी और परिवार के साथ उत्तम नगर के आगे ओम विहार इलाके में रहती थी, परिवार के मुताबिक डॉली सोमवार रात दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए घर के दूर एक सहेली के घर गई थी और उसके बाद उसकी मौत की खबर मिली।

परिवार के मुताबिक डॉली पास में ही जन्मदिन मनाने गई थी उसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी घर से 200 मीटर दूर घायल पड़ी है, सीसीटीवी फुटेज परिवार को दिखाई गई जिंसमे परिवार ने पहचान की लड़की पर चाकू से हमला करने वाला अंकित ग़ाबा नाम का लड़का है जो इसी इलाके में रहता है और बाकी दो लड़के जो फुटेज में दिखाई दे रहे है वो हिमांशु और मनीष है जिनको बचपन से डॉली राखी बांधती थी और भाई मानती थी हालांकि हमलावर अंकित ग़ाबा के बारे में परिवार का कहना है वो हिमांशु और मनीष का दोस्त है लेकिन उसे डॉली नही जानती थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अब तक तीनो आरोपी अंकित ग़ाबा, हिमांशु और मनीष को गिरफ्तार कर लिया है जबकि परिवार के मुताबिक एक दो और लोग इसमें शामिल हो सकते है जिनकी जल्द गिरफ्तारी की जानी चाहिए। पुलिस के मुताबिक उन्हें ये जानकारी मिली कि डॉली अपने कुछ दोस्तों के साथ एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में एक पार्टी के लिए गई थी जहां एल्कोहल भी चल रहा था, उसी पार्टी में अंकित और डॉली पर किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद नीचे जाकर अंकित ने चाकू से डॉली पर वार कर दिए। 


पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद पहले तीनो आरोपी दिल्ली से बाहर चड़ीगढ़ की तरफ भाग गए थे लेकिन फिर वो वापिस दिल्ली आए और अंकित एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में छिप गया जिसके बाद पुलिस वहां पहुँची और वो पुलिस को देखकर नीचे कूद गया जिससे उसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई। शुरुआती जांच में पुलिस को पता लगा है कि अंकित और डॉली के बीच मे पहले कुछ सम्बंध थे जिसके बाद इनकी कहासुनी हुई इन फैक्ट्स को पुलिस वेरिफाई कर रही है। डीसीपी द्वारका, शंकर चौधरी ने बताया कि शुरुआती जांच में पुराने पर्सनल संबंधो को लेकर हुई कहासुनी की वजह ही इस हत्या का मोटिव बताया जा रहा है हालांकि घरवाले इस बात से इंकार कर रहे है, सभी आरोपियों से फिलहाल पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

 

First Published : 20 Oct 2021, 06:11:55 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.