logo-image

दिल्ली में इंडिया गेट के पास भारी जाम लगने के बाद बंद किए गए पांचों मेट्रो स्टेशनों को खोल दिया

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने 5 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है. केंद्रीय सचिवावय, उद्योग भवन, प्रगति मैदान, खान मार्केट और मंडी हाउस के एंट्री और एग्जिट गेट बंद कर दिया गया है.

Updated on: 01 Jan 2020, 08:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने 5 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है. केंद्रीय सचिवावय, उद्योग भवन, प्रगति मैदान, खान मार्केट और मंडी हाउस के एंट्री और एग्जिट गेट बंद कर दिया गया है. यात्री केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस पर सिर्फ इंटरचेंज कर सकते हैं. इंडिया गेट के आसपास भारी जाम लग गया है. जिसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की सलाह पर डीएमआरसी ने 5 मेट्रो को बंद कर दिया है. नव वर्ष की शुभ अवसर पर लोग इंडिया गेट का दीदार करने गए थे, लेकिन उसके आसपास भारी जम लग गया है.

लोगों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मेट्रो इन स्टेशनों पर नहीं रुक रही है. भीड़ ज्यादा बढ़े नहीं इसके लिए मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है.नई साल की पहली शाम पर भारी जाम लग गया है. इंडिया गेट और बारापुला रोड के आसपास लोगों का निकलना भारी मुश्किल हो गया है. अगर आप दिल्ली में रहते हैं और बाहर निकलने की सोच रहे हैं तो आप पहले ट्रैफिक जाम देखकर ही निकलें. नहीं तो काफी परेशानी हो सकती है.

जाम हटने के बाद डीएमआरसी ने पांचों मेट्रो स्टेशनों को खोल दिया है. मेट्रो अब इन स्टेशनों पर रुक रही है. पहले की तरह अब सेवाएं सामान्य हो गए हैं. अब लोगों को ज्यादा परेशानी नहीं होगी.