News Nation Logo
Banner

दिल्ली मेट्रो के दावे की खुली पोल, मेट्रो में फंसी महिला की साड़ी, जानें फिर क्या हुआ

दरअसल DMRC का दावा है कि अगर कोई चीज मेट्रो के गेट पर हो तो वह बंद नहीं होता और फिर ट्रेन के चलने का तो कोई सवाल ही नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 16 Apr 2019, 06:23:53 PM
दिल्ली मेट्रो(फाइल फोटो)

दिल्ली मेट्रो(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो में मंगलवार को एक महिला के साथ बड़ा हादसा हो गया. दरअसल DMRC का दावा है कि अगर कोई चीज मेट्रो के गेट पर हो तो वह बंद नहीं होता और फिर ट्रेन के चलने का तो कोई सवाल ही नहीं है. DMRC के इस दावे के उलट मंगलवार सुबह मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान एक महिला की साड़ी गेट में फंस गई. इसके बाद मेट्रो का गेट बंद हो गया और मेट्रो चल पड़ी.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से बढ़ते तनाव के बीच दिल्ली मेट्रो के लिए रेड अलर्ट जारी, रहें सावधान

बताया जा रहा है कि इसके बाद महिला काफी दूर तक घिसटती रही. इस दौरान लोगों ने चिल्लाकर ट्रेन ऑपरेटर को ट्रेन रोकने के लिए मजबूर किया तब इस महिला की जान बची. प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला को इस हादसे से चोट आई है और उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत अब ठीक बताई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9:20 बजे मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर वैशली की ओर जाने वाली मेट्रो पहुंची. पैसेंजर उतरने व चढ़ने लगे. 40 वर्षीय महिला गीता भी मोती नगर मेट्रो स्टेशन जब उतर रही थीं, तो गेट बंद होने लगा. वह तो उतर गईं, लेकिन उनकी साड़ी गेट में फंस गई और गेट बंद हो गया और मेट्रो चल पड़ी. महिला भी ट्रेन के साथ घिसटती चली गईं. महिला के चिल्लाने और अन्य पैसेंजरों के शोर मचाने पर ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत सतर्कता दिखाई और कुछ दूरी पर ट्रेन को रोक दिया. महिला गीता के पति जगदीश गोला का कहना है कि मेट्रो काफी दूर जाकर रुकी तब तक उनकी पत्नी प्लैटफॉर्म से घिसटती हुई बिल्कुल आखिरी छोर पर जाकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई थीं.

First Published : 16 Apr 2019, 06:17:11 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो