logo-image

CAA Protest: जाफराबाद स्टेशन पर आज भी नहीं रुकेगी Metro, Entry बंद

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एहतियातन जाफराबाद और मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एक्जिट गेट बंद कर दिए हैं.

Updated on: 24 Feb 2020, 07:51 AM

नई दिल्ली:

शनिवार से जाफराबाद मेट्रो स्टेशन  (Jaffrabad) पर हो रहे CAA (नागरिकता संशोधन कानून) के खिलाफ प्रदर्शन के बाद आज सोमवार को भी वहां भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती रखी गई है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एहतियातन जाफराबाद और मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एक्जिट गेट बंद कर दिए हैं. इन स्टेशनों पर मेट्रो नहीं रुकेगी.

शनिवार से हो रहे प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली (Delhi) के जाफराबाद (Jafrabad Violence) में शनिवार देर रात नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act-CAA) को लेकर प्रदर्शन हुए. बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारी आम रास्ता बंद करने की कोशिश कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: ट्रम्प से पूछिए कि असम से 19 लाख लोगों का प्रत्यर्पण संभव है- पी चिदंबरम का पीएम मोदी पर हमला

इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की, इसके बाद प्रदर्शनकारी पुलिस से भी भिड गए. पुलिस को आखिर बल का प्रयोग करना पड़ा. रविवार सुबह भी महिला प्रदर्शनकारी उस जगह पर प्रदर्शन कर रही हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने इलाके में भारी मात्रा में सुरक्षाबल की तैनाती कर दी थी जिसे सोमवार की सुबह भी जारी रखा गया है.

इसी के साथ ही साथ फिलहाल के लिए मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है. फिलहाल इस स्टेशन पर मेट्रो को नहीं रोका जा रहा. 

यह भी पढ़ें: हाथी दांत-चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी भाजपा में हुई शामिल

रविवार को हुए प्रदर्शन का वीडियो