logo-image

कोरोना संदिग्ध जमातियों की एक और घिनौनी हरकत, अब क्वारंटाइन सेंटर में फेंकी यूरिन की बोतल

कोरोना संदिग्ध जमातियों की एक और घिनौनी हरकत, अब क्वारंटाइन सेंटर में मिली यूरिन की बोतल

Updated on: 08 Apr 2020, 09:20 AM

नई दिल्ली:

क्वारंटाइन किए गए संदिग्ध तबलीगी जमात के लोगों की घिनौनी हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. नरेला से क्वारंटाइन सेंटर के बेड पर शौच करने का मामला सामना आने के बाद अब द्वारका के क्वारंटाइन सेंटर में यूरिन की बोतल फेंके जाने का मामला सामने आया है. मामला दिल्ली के द्वारका सेक्टर 16 B में दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का है. यहां जमातियों को क्वारंटाइन के लिए रखा गया है. 

जानकारी के मुताबिक यहां किसी के द्वारा यूरिन की बोतल भरकर फेंकी गई है. घटना की शिकायत 7 अप्रैल को की गई थी जिसके बाद द्वारका नार्थ थाने में आईपीसी की धारा 269 और 270 यानी इंफेक्शन से दूसरे के लिए खतरा करना के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें: दुनिया भर को Lockdown करने के बाद 'आज़ाद' हुआ चीन का वुहान

बता दें, इससे पहले एक जमाती के बेड पर ही शौच करने का मामला सामने आया था. घटना नरेला के क्वारंटाइन सेंटर की बताई जा रही है. इस घटना के बाद जमाती के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कर दी गई है. वहीं दूसरी तरफ मुंबई में तबलीगी जमात से लौटे 150 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर मुंबई के आजाद मैदान पुलिस थाने में दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी ने कई बार स्टेडियम के बाहर मारे छक्के, और फिर क्या हुआ

जानकारी के मुताबिक इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने मरकज से लौटने के बाद भी खुद की पहचान छिपाने की कोशिश की थी. इसके बाद BMC की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. FIR IPC धारा 269 के अलावा 271 और 188 के तहत दर्ज़ की गई