logo-image

धुएं के कारण सांस लेना मुश्किल है, कॉलोनी के बड़े और बच्चों का बुरा हाल: दुर्गेश पाठक

‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने गुरुवार को भलस्वा लैंडफिल साइट का दौरा किया. उन्होंने कहा कि आज तीसरा दिन है लेकिन अभी तक आग बुझी नहीं है. धुएं के कारण सांस लेना मुश्किल हो रहा है, लेकिन भाजपा को उगाही और भ्रष्टाचार करने से फुर्सत नहीं है.

Updated on: 28 Apr 2022, 07:55 PM

नई दिल्ली :

‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने गुरुवार को भलस्वा लैंडफिल साइट का दौरा किया. उन्होंने कहा कि आज तीसरा दिन है लेकिन अभी तक आग बुझी नहीं है. धुएं के कारण सांस लेना मुश्किल हो रहा है, लेकिन भाजपा को उगाही और भ्रष्टाचार करने से फुर्सत नहीं है. दुर्गेश पाठक ने पुलिस में शिकायत लिखवाने की बात कही. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर हम कोर्ट भी जाने को तैयार हैं.आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में पिछले 15 सालों से भ्रष्टाचार करके दिल्ली को कूड़े के पहाड़ का उपहार दिया है. भलस्वा लैंडफिल पर परसों जो आग लगी थी, वह अभी तक नहीं बुझी है.

यह भी पढ़ें : अब कर्मचारियों को सिर्फ 4 दिन जाना होगा ऑफिस, लेबर कोड़ को लेकर राज्यों की सहमति

वो आगे बताते हैं कि पूरी कॉलोनी में धुआं-धुआं हो रखा है. यहां सांस लेना मुश्किल हो रखा है. लेकिन न तो भाजपा का कोई नेता यहां आया और न ही इस आग को बुझाने की कोई कोशिश की जा रही है. दिल्ली वालों को मरने के लिए उनके हाल पर छोड़ दिया गया है. अगर इन्हें बता दो कि यहां कोई घर बन रहा है तो इनके लोग तुरंत पैसा खाने पहुंच जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार करने में व्यस्त हैं. कूड़े के पहाड़ को साफ करने के लिए जो पैसा भाजपा को दिया गया था. यह लोग उसे भी खा गए. लेकिन कूड़े का पहाड़ साफ नहीं हुआ.

यहां के लोग हमारे विधायक अजेश यादव से दूसरे स्थान पर ले जाने की गुजारिश कर रहे हैं। यहां छोटे-छोटे बच्चों का स्कूल है, बच्चों का बुरा हाल हो रखा है। यह सब भाजपा के 15 सालों के भ्रष्टाचार का नतीजा है। मैंने भाजपा के खिलाफ कल प्रेसवार्ता कर आपराधिक लापरवाही की एफआईआर की मांग की थी। आज हम पुलिस में भी शिकायत देंगे। भाजपा के नेताओं को जेल भेज देना चाहिए। जरूरत पड़ने पर हम कोर्ट भी जाने को तैयार हैं.