logo-image

ग्रेड पे को लेकर पुलिस के परिजनों के प्रदर्शन ने किया प्रदर्शन, AAP नेता भी मौजूद

आज सुबह बारिश के बीच पुलिस परिजनों ने गांधी पार्क पहुंचकर पहले सांकेतिक विरोध प्रदर्शन फिर जमकर नारेबाजी भी की. हाथों में तख्तियां लेकर पुलिस परिवारों की महिलाएं गांधी पार्क पहुंची थी.

Updated on: 25 Jul 2021, 10:01 PM

highlights

  • आप प्रवक्ता नवीन पीरशाली ने गांधी पार्क पहुंचकर पुलिस के परिजनों को अपना पूर्ण समर्थन दिया
  • आज सुबह बारिश के बीच पुलिस परिजनों ने गांधी पार्क पहुंचकर पहले सांकेतिक विरोध प्रदर्शन की
  • आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने कहा कि बीजेपी सरकार पुलिसकर्मियों के साथ अन्याय कर रही है

नई दिल्ली:

पुलिस ग्रेड पे को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजनों के आक्रोश के चलते आज गांधी पार्क में उनके प्रदर्शन को आप पार्टी ने अपना समर्थन दिया. आप प्रवक्ता नवीन पीरशाली ने गांधी पार्क पहुंचकर पुलिस के परिजनों को अपना पूर्ण समर्थन दिया. आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है कि पिछले कई दिनों से चल रहें ग्रेड पे मामले में अब तक सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. उन्होंने बताया कि पुलिस के परिजनों के समर्थन में खुद मौजूदा मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री बनने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री को पुलिस ग्रेड पे को लेकर एक पत्र भी सौंपा था लेकिन अब खुद मुख्यमंत्री इस मामले में देरी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेः MCD के भ्रष्टाचार और मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आप का प्रदर्शन

उन्होंने बताया कि पुलिस परिजनों द्वारा आज जो ग्रेड पे को लेकर प्रदर्शन किया गया उसका आप पार्टी ने पूरा समर्थन किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पुलिसकर्मियों के साथ अन्याय कर रही है इसलिए इस वक्त सभी राजनीतिक दलों को पुलिस के परिजनों के साथ खडा होना चाहिए ताकि पुलिस की ग्रेड पे की मांग जल्द पूरी हो सके. उन्होंने कहा कि आप पार्टी सरकार से भी मांग करती है कि सरकार पुलिस के ग्रेड पे मामले का जल्द से जल्द समाधान करे.

यह भी पढ़ेः दिल्ली पुलिस हुई और 'शक्तिशाली', उपराज्यपाल ने दिया किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार

आज सुबह बारिश के बीच पुलिस परिजनों ने गांधी पार्क पहुंचकर पहले सांकेतिक विरोध प्रदर्शन फिर जमकर नारेबाजी भी की. हाथों में तख्तियां लेकर पुलिस परिवारों की महिलाएं गांधी पार्क पहुंची थी. उन्होंने आगे कहा कि अगर ये मांग पूरी नहीं होती है तो पुलिसकर्मियों का हौसला पस्त होगा. पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर जनता की सुरक्षा करते हैं लेकिन आज उनके परिजनों को न्याय के लिए सडक पर संघर्ष करना पड रहा है जो न्यायोचित नहीं है. इस दौरान आप पार्टी से ,नवीन पिरशाली,उमा सिसोदिया,सीमा कश्यप् समेत कई कार्यकर्ताओं ने पुलिस परिजनों को गांधी पार्क पहुंच कर अपना समर्थन दिया.