News Nation Logo
Banner

दिल्ली में गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

दिल्ली के बिजवासन इलाके में एक ट्रांसफार्मर में लगी आग नजदीक की दो झुग्गियों में फैल गई जिससे गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से बृहस्पतिवार तड़के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 29 Apr 2021, 03:23:10 PM
fire

Fire (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

दिल्ली के बिजवासन इलाके में एक ट्रांसफार्मर में लगी आग नजदीक की दो झुग्गियों में फैल गई जिससे गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से बृहस्पतिवार तड़के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों में से चार नाबालिग हैं. अधिकारियों ने बताया कि उन्हें वाल्मिकी कॉलोनी में एक ट्रांसफार्मर में आग लगने के बारे में देर रात साढ़े 12 बजे सूचना मिली जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची.  बाद में पुलिस को वाल्मिकी कॉलोनी में सिलेंडर विस्फोट की सूचना मिली. अधिकारियों ने बताया कि ट्रांसफार्मर में आग लग गई और उसकी लपटें तेजी से पास में स्थित दो झुग्गियों तक फैल गई जिससे एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट हो गया.

और पढ़ें: कोरोना के हाहाकार के बीच दिल्ली से आई ये राहत भरी खबर  

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिलेंडर विस्फोट में कमलेश (37), उसकी पत्नी बुधानी (32), उनकी 16 और 12 साल की दो बेटियों तथा छह और तीन साल के दो बेटों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि दमकल अधिकारियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल भेजा. पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

First Published : 29 Apr 2021, 09:36:52 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×