logo-image

Delhi News: एंबिएंस मॉल में गिरा छत का हिस्सा, किसी के घायल होने की सूचना नहीं

दक्षिणी दिल्ली के एंबिएंस मॉल में सोमवार तड़के छत का एक हिस्सा गिर गया. पुलिस ने कहा कि अभी तक उन्हें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. अब मामले की जांच की जा रही है.

Updated on: 04 Mar 2024, 09:45 PM

नई दिल्ली :

दक्षिणी दिल्ली के एंबिएंस मॉल में सोमवार तड़के छत का एक हिस्सा गिर गया. पुलिस ने कहा कि अभी तक उन्हें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. अब मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, घटना वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल के सेंट्रल हॉल में हुई. छत का एक बड़ा हिस्सा फर्श और एस्केलेटर पर गिर गया. घटनाओं के एक कथित वीडियो में मॉल की दूसरी और तीसरी मंजिल और एस्केलेटर पर मलबा पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. छत का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. डीसीपी (साउथवेस्ट) रोहित मीना ने कहा कि, यह एक साइड-पॉप एलिवेशन था जो मॉल के सेंट्रल हॉल में गिरा.

उन्होंने कहा है कि, यह एस्केलेटर के पास था. घटना रात करीब 12.47 बजे की है. अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है. आगे की पूछताछ जारी है. दिल्ली अग्निशमन सेवा प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि, उन्हें घटना के बारे में कोई फोन या जानकारी नहीं मिली है. पुलिस पूछताछ करेगी. 

गौरतलब है कि, यह घटना उसी दिन हुई जब ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में छत की ग्रिल गिरी. ग्रिल के नीचे दबने से दो लोगों, एक दुकानदार और उसके कर्मचारी की मौत हो गई. मृतक गाजियाबाद के विजयनगर के रहने वाले थे. वे मॉल के अंदर एस्केलेटर की ओर जा रहे थे, तभी छत का एक हिस्सा गिर गया और वे ग्रिल के नीचे दब गए.