logo-image

फरीदाबाद में दिल्ली के पहलवान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या, CCTV फुटेज सामने आया

घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद में सेक्टर 11 के पास एक जिम के बाहर की है, जहां नजफगढ़ में रहने वाला सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान खड़ा था.

Updated on: 30 Jan 2024, 11:54 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाले एक पहलवान की सफेद कार में सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद में सेक्टर 11 के पास एक जिम के बाहर की है, जहां नजफगढ़ में रहने वाला सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान खड़ा था. प्रारंभिक जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें यह दोनों बदमाश सफेद रंग की कर में सवार होकर हत्या की घटना को अंजाम देने आए थे. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने क्राइम ब्रांच की कई टीमों को तैनात कर दिया है.

ये भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार की आखिरी परीक्षा बाकी, बिहार विधानसभा में 10 फरवरी को होगा फ्लोर टेस्ट

तस्वीर फरीदाबाद के सेक्टर 11 की है जहां नजफगढ़ में रहने वाला सूरजभान उर्फ बल्लू दर्जनों गोलियां खाने के बाद मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ा हुआ है. श्याम करीब 6:00 बजे बल्लू पहलवान सेक्टर 11 के इस जिम के बाहर खड़ा था कि सफेद कर में सवार होकर आए दो बदमाश ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. 

बताया जा रहा है कि मृतक बल्लू पहलवान को एक दर्जन से अधिक गोलियां उसके शरीर में लगी है. गोलियां लगने के बाद बल्लू तुरंत ही मौत की गोद में सो गया. डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल की माने तो शाम 6:20 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 11 में जिम के बाहर बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है.डीसीपी की मानें तो मृतक की जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है. जिससे उसकी पहचान दिल्ली के नजफगढ़ निवासी सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान के रूप में हुई है. 

उनकी मानें तो मामला रंजिश का लग रहा है. डीसीपी की मानें तो एक सफेद कार दिखाई दे रही है, जिसमें दो बदमाश बल्लू पहलवान की हत्या करने आए थे. फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमों को बदमाशों को गिरफ्तार करने में लगा दिया है जल्द ही बदमाश पुलिस के गिरफ्त में होंगे.