News Nation Logo
Banner

डिप्टी सीएम सिसोदिया के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को भेजा नोटिस

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर हुए कथित हमले के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है. दिल्ली महिला आयोग अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने नोटिस दे कर पुलिस से पूछा है कि कैसे पुलिस की मौजूदगी में घर में घुसे गुंडे?

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 13 Dec 2020, 12:26:56 AM
manish

Deputy CM Manish Sisodia (Photo Credit: File)

दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर हुए कथित हमले के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है. दिल्ली महिला आयोग अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने नोटिस दे कर पुलिस से पूछा है कि कैसे पुलिस की मौजूदगी में घर में घुसे गुंडे? उन्होंने नोटिस में पूछा, 'कैसे पुलिस की मौजूदगी में घर में घुसे गुंडे, कितने लोगों की गिरफ्तारी हुई?

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने सिसोदिया के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जो फुटेज शेयर की है, उसकी सत्यता पर बीजेपी ने सवाल उठा दिए हैं. दिल्ली बीजेपी के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने एक बयान जारी कर आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है. मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी मनीष सिसोदिया के आवास की 12 जुलाई 2020 की विडियो वायरल करके बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सिसोदिया के घर में जबरन घुसने का आरोप लगा रही है, जबकि गुरुवार को वहां किये गए प्रदर्शन के दौरान बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री के आवास में नहीं दाखिल हुआ.

गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेताओं पर घर में घुसकर पत्नी और बच्चों पर हमला करने के आरोप लगाय. उपमुख्यमंत्री ने कथित हमले का एक वीडियो भी ट्वीट किया है. इस वीडियों में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कई लोगों को एक घर के अंदर जबरन दाखिल होते हुए देखा जा सकता है.

First Published : 12 Dec 2020, 11:37:45 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.