logo-image

दिल्ली: पीतमपुरा के स्पा में महिला से दुष्कर्म, DCW ने दर्ज की शिकायत

देश की राजधानी से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली में एक 22 वर्षीय महिला से 2 पुरुषों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. ये घटना दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की बताई जा रही है. दिल्ली महिला आयोग मामले में कर्रवाई कर रही है. 

Updated on: 06 Aug 2022, 02:00 PM

New Delhi:

देश की राजधानी से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली में एक 22 वर्षीय महिला से 2 पुरुषों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. ये घटना दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की बताई जा रही है. दिल्ली महिला आयोग मामले में कार्रवाई कर रही है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में 22 वर्षीय एक महिला के साथ दो पुरुषों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. हिंदी में एक ट्वीट में, मालीवाल ने कहा कि पीड़िता दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में स्पा सेंटर में काम कर रही थी.

उन्होंने कहा, 'ओशन स्पा' के मालिक और एक ग्राहक ने पहले पीड़ित महिला को नशे में धुत किया और उसके बाद कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने आगे कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस घटना के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है और अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है. मालीवाल ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में खुलेआम वेश्यावृत्ति या सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

ये खबर आईएएनएस से ली गई है.