logo-image

दिल्ली के मदनपुर खादर में हल्की झड़प, तिलक नगर मेट्रो स्टेशन बंद

दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अब जनजीवन पटरी पर लौटने लगा है. हालात सामान्य होने के बाद आत्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर रविवार को दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पहुंचे.

Updated on: 01 Mar 2020, 11:24 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अब जनजीवन पटरी पर लौटने लगा है. दूसरी तरफ नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन के बीच अब धारा-144 लगा दी गई है. शाहीन बाग में दिल्ली पुलिस ने नोटिस जारी कर कहा है कि इस क्षेत्र में जमा न हों और न ही प्रदर्शन करें. पूरे इलाके में ड्रोन से नजर रखी जा रही है. पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती की गई है. अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सीआरपीएफ के जवान भी तैनात हैं.

 

calenderIcon 20:16 (IST)
shareIcon

मदनपुर खादर में थोड़ी बहुत पथराव की स्थिति बनी थी और अभी खबर है कि पुलिस ने पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया है. जो लोग भी इधर-उधर की अफवाह और गलत न्यूज फैला रहे हैं उनलोगों को रोकिए समझाइए.
सावधान रहिए लेकिन घबराइए बिल्कुल भी नहीं. शाहीन बाग का धरना सही से चल रहा है. पुलिस अपनी ड्यूटी वहां दे रही है.

calenderIcon 20:13 (IST)
shareIcon

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन का कहना है कि तिलक नगर मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं.



calenderIcon 19:31 (IST)
shareIcon

दिल्ली दंगा में अब तक कुल 254 एफआईआर दर्ज की गई हैं. 41 मामले आर्म्स एक्ट के हैं. 903 लोग हिरासत/गिरफ्तार किए गए हैं. पिछले 4 दिनों से दंगे से जुड़ी कोई पीसीआर कॉल नहीं आई है.

calenderIcon 16:38 (IST)
shareIcon

दंगों में मरने वालों की संख्या 45 हो गई है.

calenderIcon 16:37 (IST)
shareIcon

गोकुलपुर के नाले से एक और शव बरामद किया गया है.

calenderIcon 14:54 (IST)
shareIcon

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल में जाकर घायल डीसीपी अमित शर्मा से मुलाकात की. अमित बीते 24 फरवरी को हुई हिंसा के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अस्पताल में अभी भी उनका उपचार चल रहा है.

calenderIcon 14:54 (IST)
shareIcon

calenderIcon 13:26 (IST)
shareIcon

बीएसएफ जवान मोहम्मद अनीस की मदद में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 10 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान किया. अनीस 9वीं बटालियन में तैनात हैं. दिल्ली हिंसा में उनका घर जला दिया गया था.

calenderIcon 13:25 (IST)
shareIcon

दिल्ली हिंसा में अब तक 167 FIR दर्ज की जा चुकी है. आर्म्स एक्ट के तहत 36 केस दर्ज हुए हैं.

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

आत्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर रविवार को दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पहुंचे. वह हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे.