News Nation Logo
Banner

दिल्ली हिंसा: प्रवेश वर्मा देंगे रतनलाल व अंकित शर्मा के परिवार को अपना वेतन

पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले पुलिस के जवान और खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार को मदद के तौर पर अपना एक महीने का वेतन प्रदान करने की घोषणा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Feb 2020, 04:46:45 PM
Pravesh Verma

प्रवेश वर्मा देंगे रतनलाल व अंकित शर्मा के परिवार को अपना वेतन (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले पुलिस के जवान और खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार को मदद के तौर पर अपना एक महीने का वेतन प्रदान करने की घोषणा की है. वर्मा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए इसकी घोषणा की. उन्होंने ट्वीट किया कि दिल्ली में हुई दुर्भाग्यपूर्ण हिंसा के दौरान अपना कर्तव्य निभाते हुए शहीद होने वाले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल शहीद रतनलाल और आईबी ऑफिसर शहीद अंकित शर्मा के परिवारों को मैं बतौर सांसद मिलने वाली मेरी एक-एक महीने की तऩख्वाह समर्पित करता हूं. जय हिंद.

यह भी पढ़ेंः पूरी दुनिया से कट जाएगा पाकिस्तान! फेसबुक-ट्विटर-गूगल ने दी धमकी

अंकित शर्मा का शव बुधवार को एक नाले से बरामद किया गया था. शर्मा की शव परीक्षण (पोस्टमार्टम) रिपोर्ट में कहा गया कि उन्हें 400 से अधिक बार बेरहमी के साथ चाकू से गोदा गया है. उनके परिवार ने आरोप लगाया है कि आप पार्षद ताहिर हुसैन के समर्थकों ने शर्मा की बेरहमी से हत्या की है. इससे पहले दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल ने भी पूर्वोत्तर दिल्ली में हुई हिंसा में अपनी जान गवां दी थी.

यह भी पढ़ेंः केदारनाथ यात्रा में लोगों को मिलेगी मसाज की सुविधा, तीन जगहों पर खुलेंगे सेंटर

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थक व विरोधियों के बीच टकराव के बाद रविवार की सुबह से पूर्वोत्तर दिल्ली के कई क्षेत्रों में हिंसा भड़क उठी थी, जिसका असर अगले दो दिनों तक रहा था. हिसा में मरने वालों की संख्या 40 से अधिक हो चुकी है, जबकि इसमें 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

First Published : 29 Feb 2020, 04:46:45 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×