News Nation Logo

BREAKING

Banner

दंगाइयों ने अंकित शर्मा पर चाकू से किए 400 वार, सिर्फ इसलिए...

दिल्ली दंगों (Delhi Violence) में आईबी अधिकारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) को लेकर बीजेपी खुलकर सामने आ गई है. बीजेपी नेताओं ने अंकित शर्मा की हत्या की कड़ी निंदा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Feb 2020, 11:01:20 AM
Ankit Sharma

आईबी अधिकारी अंकित शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली दंगों (Delhi Violence) में आईबी अधिकारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) को लेकर बीजेपी खुलकर सामने आ गई है. बीजेपी नेताओं ने अंकित शर्मा की हत्या की कड़ी निंदा की है. बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने ट्वीट कर कहा कि 'वो 400 चाकू अंकित शर्मा पर नही चलाये गए गए है, 100 करोड़ हिन्दुओं की छाती पर चलाये गए है. अंकित शर्मा ने कोई उनकी जमीन मारी थी क्या ? कर्जा लिया था क्या ? कोई निजी झगड़ा था क्या? नहीं, अंकित का जुर्म ये था कि वो हिन्दू था जिसके कारण जिहादीयों ने उसकी हत्या की. क्योंकि वो हिन्दू था'.

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर कहा कि अंकित शर्मा को सिर्फ इसलिए मारा गया क्योंकि वो हिंदू था. गौरतलब है कि अंकित शर्मा की दंगाईयों ने चाकू के गोदकर हत्या कर दी थी. उसका शव एक नाले से बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि अंकित शर्मा को चाकुओं से बुरी तरह दोगा गया था. उसके शरीर का ऐसा कोई हिस्सा नहीं था जहां चाकू से बार न किए गए हो. 

यह भी पढ़ेंः Delhi Violence Live Updates: दिल्ली हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत, NCW हेड करेंगी जाफराबाद का दौरा

दोषियों को मिले फांसी
वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दोगनी सजा मतलब अब ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साज़िशकर्ताओं को फांसी की सज़ा मिलनी चाहिए. 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफ़सर को ?? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया.

First Published : 28 Feb 2020, 10:27:56 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×