logo-image

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया अलर्ट, इन रास्तों से न करें सफर

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि कृपया एनएच-44, जीटीके रोड, आउटर रिंग रोड, सिग्नेचर ब्रिज, जीटी रोड, आईएसबीटी रिंग रोड, विकास मार्ग, आईटीओ, एनएच 24, निजामुद्दीन खट्टा, नोएडा लिंक रोड, पीरागढ़ी और आउटर दिल्ली, पूर्व और पश्चिम दिल्ली सीमा क्षेत्रों से सफर करने से बचें.

Updated on: 26 Jan 2021, 03:39 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने किसानों के हंगामें को देखते हुए अलर्ट जारी किया है. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि कृपया एनएच-44, जीटीके रोड, आउटर रिंग रोड, सिग्नेचर ब्रिज, जीटी रोड, आईएसबीटी रिंग रोड, विकास मार्ग, आईटीओ, एनएच 24, निजामुद्दीन खट्टा, नोएडा लिंक रोड, पीरागढ़ी और आउटर दिल्ली, पूर्व और पश्चिम दिल्ली सीमा क्षेत्रों से सफर करने से बचें. क्योंकि किसानों का आंदोलन जारी है. 

यह भी पढ़ें : हिंसा समाधान नहीं है, कानून को वापस लो : राहुल गांधी

बता दें कि कृषि कानून के विरोध में दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों ने हिंसक रूप धारण कर लिया है. देश के 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों ने न सिर्फ दिल्ली में जमकर उत्पात मचाया बल्कि लाल किले पर भी कब्जा जमा लिया. लाल किले पर कब्जा जमाए किसानों को हटाने गई दिल्ली पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया गया. किसानों ने लाल किले पर कब्जा कर वहां अपने झंडे फहराए. इतना ही नहीं, लाल किले में घुसे किसानों ने पुलिस के जवानों से लाठियां छीनकर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. राजधानी में किसानों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. 

यह भी पढ़ें : किसानों का हिंसक प्रदर्शन, दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद

दिल्ली के कई इलाकों में किसानों और पुलिस के बीच झड़प की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं. पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में घुसे किसानों ने पुलिस की गाड़ियों और बसों में जमकर तोड़फोड़ की. हिंसा कर रहे किसानों को पुलिस लाठीचार्ज कर तितर-बितर करने की कोशिशें भी कर रहे हैं.