logo-image

दिल्लीः सीएम और एलजी के बीच तेज हुई जंग, विनय सक्सेना ने केजरीवाल पर किया बड़ा हमला

दिल्ली में नई शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जारी राजनीतिक दंगल थमने के नाम नही ले रहा है. इस मामले में अब दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना और मुख्यमंत्री आमने सामने आ गए हैं. पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल पर नोटबंदी के दौरान 14000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगा.

Updated on: 01 Sep 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में नई शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जारी राजनीतिक दंगल थमने के नाम नही ले रहा है. इस मामले में अब दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना और मुख्यमंत्री आमने सामने आ गए हैं. पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल पर नोटबंदी के दौरान 14000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगा. इसके बाद अब उपराज्यपाल खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने गुरुवार को केजरीवाल सरकार पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि "मैंने सुशासन, भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस और दिल्ली के लोगों के लिए बेहतर सेवाओं का आह्वान किया, लेकिन दुर्भाग्य से माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हताशा में भटकाव की रणनीति और झूठे आरोपों का सहारा लिया है.

एलजी ने अपने बयान में आगे कहा है कि मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर आने वाले दिनों में मुझ पर और मेरे परिवार पर इस तरह के निराधार व्यक्तिगत हमले किए जाएं. इसके साथ ही उन्हें पता होना चाहिए कि मैं किसी भी परिस्थिति में अपने संवैधानिक कर्तव्यों से विचलित नहीं होने वाला हूं. दिल्ली के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए मेरी प्रतिबद्धता अटूट है.

संजय सिंह का LG पर पलटवार
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एलजी के बयान पर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इतने सारे ट्वीट्स? आप इतने क्यों डरे हुए हैं एलजी साहब. क्या आपने अपनी बेटी को बिना टेंडर ठेका दिया था?