News Nation Logo
Banner

दिल्ली : उपमुख्यमंत्री के आवास पर मनाया गया प्रतीकात्मक विजय दशमी पर्व

विजय दशमी के मौके पर लव-कुश रामलीला कमेटी के सचिव अर्जुन कुमार, वरिष्ठ उपप्रधान अंकुश अग्रवाल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर रावण का पुतला लेकर पहुंचे और उनको गदा व तीर-कमान भेंट कर सम्मानित किया.

IANS | Updated on: 25 Oct 2020, 09:57:53 PM
manish sisodia on dashahara

मनीष सिसोदिया ने मनाया प्रतीकात्मक दशहरा (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्ली:

लव-कुश रामलीला कमेटी के तत्वावधान में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर रविवार को प्रतीकात्मक रूप से दिल्ली में विजय दशमी का पर्व मनाया गया. देश की राजधानी दिल्ली कोरोना संक्रमण महामारी के चलते इस बार ना तो पूरी तरह से रामलीला का मंचन हुआ और ना ही विजय दशमी के मौके पर रावण, कुम्भकर्ण और मेघनाद के पुतलों का दहन हुआ.

विजय दशमी के मौके पर लव-कुश रामलीला कमेटी के सचिव अर्जुन कुमार, वरिष्ठ उपप्रधान अंकुश अग्रवाल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर रावण का पुतला लेकर पहुंचे और उनको गदा व तीर-कमान भेंट कर सम्मानित किया. इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के नेता बृजेश गोयल भी उपस्थित रहे.

विजय दशमी के मौके पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रतीकात्मक रूप से तीर चलकर कोरोना और प्रदूषण रूपी रावण का वध किया.

इस मौके पर सिसोदिया ने कहा, "विजय दशमी बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है और आज के समय में बुरी सोच के साथ कोरोना और प्रदूषण सब हारे, अच्छी सोच जीते. आज के समय में कोरोना, प्रदूषण और बुरी सोच समाज को परिवारों को रावण के रूप में नुकसान पहुंचा रही है और हम सब मिलकर इन्हें हराएंगे, साथ ही दिल्ली वालों को प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने की भी सलाह दी."

First Published : 25 Oct 2020, 09:57:53 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो