logo-image

Delhi: अरविंद केजरीवाल का जेल से विधायकों के नाम सदेंश, पत्नी सुनीता ने पढ़ कर सुनाया

CM Arvind Kejriwal Massage From Tihar Jail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं...सीएम केजरीवाल ने जेल से ही विधायकों के नाम संदेश भेजा है.

Updated on: 04 Apr 2024, 12:43 PM

New Delhi:

CM Arvind Kejriwal Massage From Tihar Jail: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) आबकारी केस  ( Delhi Excise Case ) से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद है. अरविंद केजरीवाल जेल से लगातार दिल्लीवासियों और मंत्रियों और समर्थकों के नाम संदेश भेज रहे हैं. इस क्रम में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक बार फिर जेल से संदेश भेजा है. सीएम केजरीवाल ने संदेश दिल्ली के विधायकों के नाम भेजा है. सुनीता केजरीवाल ने जेल में बंद पति अरविंद केजरीवाल का यह सदेंश एक वीडियो के माध्यम से विधायकों और दिल्लीवासियों को पढ़ कर सुनाया. 

सुनीता केजरीवाल ने संदेश पढ़ते हुए कहा कि आपके अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है. संदेश में उन्होंने कहा कि मैं जेल में हूं. इस वजह से मेरे किसी दिल्लीवासी को किसी भी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए. हर विधायक इलाके का रोज दौरा करें और लोगों से पूछे कि उन्होंने कोई परेशानी तो नहीं है. जिसकी जो समस्या हो उसको दूर करे. मैं केवल सरकारी समस्याओं का समाधान करने की बात नहीं कर रहा हूं. हमें लोगों की अन्य समस्याओं का समाधान करने की भी कोशिश करनी है. दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार है, मेरे परिवार में कोई किसी वजह से भी परेशान नहीं होना चाहिए. भगवान सबका भला करे. जय हिंद.

Delhi: अरविंद केजरीवाल का जेल से विधायकों के नाम सदेंश, पत्नी सुनीता ने पढ़ कर सुनाया यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...