logo-image

दिल्ली: BJP नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी बनीं ठक-ठक गैंग का शिकार, बदमाश बैग लेकर हुए फरार

इस बार गैंग का शिकार भारतीय जनता पार्टी के नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी बनीं.

Updated on: 25 Jun 2019, 01:10 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर ठक-ठक गैंग ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस बार गैंग का शिकार भारतीय जनता पार्टी के नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी बनीं. पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 11 बजे के आसपास विजेंद्र गुप्ता की पत्नी अपने घर से किसी मीटिंग को अटेंड करने जा रही थी. कार में विजेंद्र गुप्ता की पत्नी, ड्राइवर और एक अन्य शख्स था, तभी बाइक पर सवार चार लोग आए और उनका ध्यान भटका कर गाड़ी से विजेंद्र गुप्ता की पत्नी का बैग लेकर फरार हो गए. भारतीय जनता पार्टी के नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी ठक-ठक गैंग का शिकार हो गई हैं.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह लगभग 11 बजे विजेंद्र गुप्ता की पत्नी अपने घर से किसी मीटिंग के लिए निकलीं. कार में विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ ड्राइवर और एक अन्य शख्स मौजूद था. तभी बाइक सवार चार लोग आए और गाड़ी से विजेंद्र गुप्ता की पत्नी का बैग लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- भगोड़ा मेहुल चौकसी के लिए आई बुरी खबर, एंटीगुआ के प्रधानमंत्री ने कहीं ये बातें

लूट से पहले बांटा सबका ध्यान

पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने पहले गाड़ी के पास आकर बोला कि गाड़ी में से कुछ लिक्विड गिर रहा है. जिसके चलते ड्राइवर के साथ बैठा शख्स भी गाड़ी से बाहर निकलकर चैक करने लगा. सबका ध्यान गाड़ी पर था, तभी बदमाशों ने मौका देख बैग पर हाथ साफ कर दिया. लेकिन जब तक वो कुछ समझ पाते बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

बता दें कि इससे पहले बीते दिनों कांग्रेस नेता अमृता धवन भी ठक-ठक गैंग का शिकार हो चुकी हैं. अमृता धवन की कार ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी थी, तभी लोगों ने उनके टायर पंचर होने की तरफ इशारा किया. दोनों युवक स्कूटर पर सवार थे और धवन कार में थीं. इसके बाद वह टायर देखने के लिए रुकीं. धवन ने बताया कि जब वह अपनी गाड़ी का टायर चेक कर रही थीं, तभी दो लोग वहां स्कूटर से पहुंचे और कार की पीछे वाली सीट पर पड़ा उनका हैंड बैग लेकर फरार हो गए. अमृता धवन के साथ हुई लूपपाट मामले में पुलिस ने ठक-ठक गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था.