logo-image

दिल्ली: सीलमपुर में ताबड़तोड़ गोली चलाकर युवक की हत्या, इलाके में तनाव, फोर्स तैनात

बताया जा रहा है कि रात करीब 9:30 बजे बल्लू और उसके साथियों ने नूर को गली में गोलियां मारी और फरार हो गए

Updated on: 08 Jul 2019, 02:10 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीलमपुर में एक युवह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि सीलमपुर के G ब्लॉक में बीती रात नूर नाम के एक युवक पर सरेआम कई राउंड गोलियां चलाई गईं. युवक की सोमवार सुबह जीटीबी अस्पताल में मौत हो गई. घटना से लोगों में रोष है. इलाके में तनाव है. पेशे से ऑटो चालक 27 साल का नूर जी ब्लॉक में रहता था. मुख्य आरोपी परमजीत उर्फ बल्लू, नूर के घर से अगली गली में फाइनेंस का ऑफिस चलाता था. बताया जा रहाल है कि कल घटना के समय बल्लू के साथ साथ और भी साथी थे.

यह भी पढ़ें:  चोरी के आरोप में तीन युवकों के कपड़े उतारे, फिर भीड़ ने रस्सी से बांधकर पीटा

बताया जा रहा है कि रात करीब 9:30 बजे बल्लू और उसके साथियों ने नूर को गली में गोलियां मारी और फरार हो गए. नूर को अस्पताल ले जाया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि बल्लू अपने ऑफिस में बदमाशों को बैठा कर रखता था. उसे नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कुख्यात chenu गैंग का फाइनेंसर बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने इस बारे में पुष्टि नहीं की है. लेकिन लोगों का कहना है कि उसके ऑफिस से फाइनेंस का काम होता था, इसलिए आपराधी वहां बैठते थे.

बदला लेने के लिए की गई हत्या

पुलिस का कहना है इस मामले में मुख्य आरोपी और दो अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के अनुसार 2 दिन पहले नूर के घर में एक फंक्शन के दौरान किसी युवक को चोरी करते पकड़ा गया था. नूर ने उसकी पिटाई कर दी थी. उसने बदला लेने की धमकी दी थी. कल नूर की हत्या उसी झगड़े का परिणाम है.

यह भी पढ़ें: सजा से बचने के लिए दूसरे व्यक्ति को किया आग के हवाले, असलियत सामने आते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोगों ने की तोड़फोड़ 

दूसरी ओर इस घटना से स्थानीय लोगों में बेहद गुस्सा है. गुस्साए लोगों ने मर्डर स्पॉट से कुछ दूरी पर मौजूद बल्लू के ऑफिस में तोड़फोड़ की है. लोगों का कहना था कि बल्लू और उसके बदमाश साथी कई बार हवाई फायरिंग किया करते थे. नूर उन्हें 2 साल से खटक रहा था, इसलिए कल उसे घेरकर गोलियां मारी.

नूर के परिवार में बूढ़ी मां बहन पत्नी और छोटे बच्चे हैं, लोगों में गुस्सा और तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात की गई है. इलाके में आसपास के थानों की पुलिस के अलावा सीआरपीएफ के जवान भी तैनात रखे गए हैं.