News Nation Logo
Banner

VIDEO: CAA-NRC की आग में जली दिल वालों की दिल्ली, खजूरी में सब तहस-नहस

उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीएए और एनआरसी को लेकर भड़की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। तीसरे दिन भी मौजपुर-बाबरपुर इलाके में सुबह से ही पथराव हो रहा है और जानकरी के मुताबिक, इस इलाके में हालात अभी पूरी तरह तनावपूर्ण बने हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 25 Feb 2020, 03:33:51 PM
Delhi violence

Delhi violence (Photo Credit: (वीडियो Grab))

नई दिल्ली:

 उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीएए और एनआरसी को लेकर भड़की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। तीसरे दिन भी मौजपुर-बाबरपुर इलाके में सुबह से ही पथराव हो रहा है और जानकरी के मुताबिक, इस इलाके में हालात अभी पूरी तरह तनावपूर्ण बने हुए हैं. सूत्रों की माने तो मौजपुर इलाके में रात भर दुकानों में तोड़फोड़ और लूटपाट की गई है और उस इलाके से गुजरते हुए लोगों के साथ मारपीट की घटना भी सामने आई है. नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन और विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच भड़की हिंसा में एक पुलिसकर्मी और 5 लोगों की मौत हो चुकी है, करीब 65 लोग घायल हुए हैं.

फायर ब्रिगेड को भजनपुरा इलाके से अब तक 45 आगजनी की कॉल आ चुकी हैं। एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पर भी पथराव किया गया है जबकि एक गाड़ी में आग भी लगा दी गई है जिसके कारण तीन फायर कर्मी घायल भी हुए हैं. जाफराबाद में हिंसा के बाद तनाव को देखते हुए रैपिड एक्शन फोर्स की टुकड़ी तैनात की गई है. साथ ही मौजपुर और बाबरपुर इलाके में भी भारी संख्या में अर्धसैनिक बल तैनात है.

यहां देखें Video-

First Published : 25 Feb 2020, 03:32:57 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो