logo-image

बालकनी में खड़ी थी लड़की, बदमाश ने घर में घुसकर किया रेप

इन दरिंदों के होंसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब ये लोगों के घरों में घुसने से भी नहीं कतराते

Updated on: 21 May 2020, 08:06 AM

नई दिल्ली:

अब तक ज्यादातर रेप की घटनाओं को रास्तों पर या घर से दूर अंजाम दिया जाता था. लेकिन अब इन दरिंदों के होंसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब ये लोगों के घरों में घुसने से भी नहीं कतराते. बेखौफ घूम रहे ऐसे लोगों को देखकर कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. दिल्ली के जंगपुरा एक्सटेंशन से एक मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की के घर में घुसकर उसके साथ रेप किया गया. लड़की पेशे से वकील बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक रेप के बाद पीड़िता को गला दबाकर मारने की कोशिश भी की गई. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. पीड़िता अपनी बालकनी में खड़ी होकर मोबाइल पर वीडियो देख रही थी. तभी एक नकाबपोश बदमाश दीवार फांद कर घर में घुस आया और पीड़िया के साथ रेप किया. विरोध करने पर गला दबाकर उसे मारने की कोशिश भी की गई इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता के अकाउंट से पैसे निकालने की कोशिश भी की. हालांकि पिन नबंर नहीं बताने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की.

पीड़िता जंगपुरा एक्सटेंशन में किराए पर रहती है और पेशे से वकील है. इस वारदात से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. देश में लॉकडाउन जारी है. पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है लेकिन इसके बावजूद आरोपी दीवार फांद कर घर में कैसे घुस आया, इस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. वहीं नकाब के चलते आरोपी को पहचानने में काफी परेशानी भी हो रही है.