logo-image

Delhi: अरविंद केजरीवाल से आज तिहाड़ जेल में मुलाकात करेंगे पंजाब CM भगवंत मान

Delhi Excise Policy Case: पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे...

Updated on: 15 Apr 2024, 10:08 AM

New Delhi:

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन केस में बंद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज पंजाब के सीएम भगवत मान तिहाड़ जेल में मुलाकात करेंगे. जेल प्रशासन के अनुसार यह मुलाकात एकदम सामान्य हालात में होगी. इसके लिए दोनों मुख्यमंत्रियों को किसी तरह का कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जाएगा. क्योंकि जेल परिसर में किसी भी तरह का हथियार ले जाना प्रतिबंधित है, इसलिए सुरक्षाकर्मी मुलाकात कक्ष तक नहीं जा सकेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले 10 अप्रैल को तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुरक्षा संबंधी कारणों का हवाला देते हुए इस मुलाकात की अनुमति नहीं दी थी.

आम आदमी पार्टी पार्टी की तरफ से कहा गया कि आज दोपहर करीब 12 बजे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तिहाड़ जेल में AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे.  दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में ED द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद CM अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं.

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में 21 मार्च को आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी से पहले ईडी अधिकारियों ने सीएम आवास की तलाशी ली थी और उनके फोन समेत चीजों को जब्त कर लिया था. ईडी ने अगले दिन यानी 22 मार्च को अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था, जहां से उनको ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया था. फिलहाल अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं और उनकी न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है.