logo-image

दिल्ली पुलिस ने ISJK के 3 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामद

दिल्ली में तीन आतंकियों के गिरफ्तार किए जाने की खबर है. इनके पास से दिल्ली पुलिस ने भारी संख्या में हथियार बरामद किया है. पकड़े गए आतंकी इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) के बताए जा रहे हैं.

Updated on: 25 Nov 2018, 05:08 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भारी संख्या में हथियार बरामद किया है. पकड़े गए आतंकी इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) के बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. 

गिरफ्तार किए गए ये तीनों आतंकी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं. आतंकियों की पहचान जम्मू कश्मीर के त्राल निवासी ताहिर अली खान, बडगाम निवासी हरीश मुश्ताक खान और रैनावाड़ी निवासी आसिफ सुहैल नडाफ के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि श्रीनगर पुलिस ने इन आतंकियों के बारे में दिल्ली पुलिस को जानकारी दी थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम शनिवार को श्रीनगर जाकर इनकों धड़ दबोचा.  

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दो आतंकियों की मौजूदगी की आशंका जताते हुए एडवाइजरी जारी की थी. पुलिस ने दोनों आतंकियों की तस्वीर भी जारी की थी. जिसके बाद पुलिस उन तमाम जगहों पर तलाशी कर रही थी जहां आतंकी छुप सकते हैं. हालांकि अभी तक यह छाप नहीं हुआ है कि पकड़े गए आतंकियों में से वो दो भी शामिल है.

और पढ़ें : पुलिस ने जारी की दो संदिग्ध आतंकियों की फोटो, दिल्ली में मौजूद होने की आशंका