logo-image

दिल्ली: शराब की दुकान के विरोध में हुआ झगड़ा, पुलिसकर्मी को पीटा और वर्दी फाड़ी

ड्यूटी पर दिल्ली पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने दिल्ली पुलिस स्टाफ के साथ  मारपीट की थी. गुस्साए लोगों ने पुलिस जवान की यूनिफॉर्म भी फाड़ दी थी.

Updated on: 25 Jun 2022, 01:30 PM

नई दिल्ली:

ड्यूटी पर दिल्ली पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने दिल्ली पुलिस स्टाफ के साथ  मारपीट की थी. गुस्साए लोगों ने पुलिस जवान की यूनिफॉर्म भी फाड़ दी थी. मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. दरअसल 23 जून को रात 8 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी कि तिगड़ी में शराब की दुकान पर झगड़ा हो रहा है.  तिगड़ी इलाके में कुछ लोग एक वाइन शॉप के खोलने को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. महिलाओं ने भी शराब का ठेका खुलने का विरोध किया था, जिसपर शराब की दुकान पर मालिक ने कुछ महिला बाउंसर्स को तैनात कर दिया था। विरोध कर रही महिलाओं की महिला कर्मचारियों से बहस हो गई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई .

देखते ही देखते उनके बीच झगड़ा बढ़ गया और जब पुलिस स्टाफ इस मामले को शांत करा रहा था तो दोनों पक्ष अपने झगड़े में इतने उलझे थे कि उन्होंने पुलिस स्टाफ के साथ ही मारपीट और बदसलूकी करना शुरू कर दिया. लोगों ने पुलिसकर्मी की यूनिफॉर्म भी फाड़ दी इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ दिल्ली पुलिस ने इस पर एक्शन लिया पुलिस की वर्दी फाड़ने और आन ड्यूटी पुलिसकर्मी पर हाथ उठाने को लेकर मामला दर्ज जांच की ,और पीड़ित पुलिस स्टाफ का भी बयान दर्ज किया जिसके बाद पहचान होने पर मारपीट और बदसलूकी के आरोप में दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया.