News Nation Logo
Banner

लापता महिला की तलाश में दिल्ली पुलिस ने ली ज्योतिषी और भगवान की शरण

छह महीने से लापता एअर इंडिया की महिला अधिकारी सुलक्षणा नरुला (58) को ढूंढने में नाकाम रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब ज्योतिषी और पूजा पाठ की शरण ली है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 17 Apr 2019, 08:37:36 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

छह महीने से लापता एअर इंडिया की महिला अधिकारी सुलक्षणा नरुला (58) को ढूंढने में नाकाम रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब ज्योतिषी और पूजा पाठ की शरण ली है. जांच अधिकारी पीड़ित परिवार को अपने एक जानकार ज्योतिष के पास ले गए और उनसे परामर्श लिया कि उनकी पत्नी का कभी पता चलेगा भी या नहीं? इतना ही नहीं पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला के साथ-साथ खुद की कुंडली भी दिखाई है।

सुलक्षणा के पति सुनील नरूला का कहना है कि लगभग एक महीने पहले क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर ने ही सुलक्षणा की जन्म कुंडली मांगी और अपने एक परिचित पंडित से पूछा कि इनके मिलने का कोई योग है या नहीं? इतना ही नहीं पंडित ने इंस्पेक्टर की कुंडली भी देखी और यह दावा किया कि वह जरूर मिलेंगी और यही इंस्पेक्टर इनका सुराग निकालेंगे।

माँ बगुला मुखी के सामने रखे पीले फूल और मिठाई

उन्होंने बताया कि ज्योतिष की सलाह के अनुसार छतरपुर में माँ बगुला मुखी के समक्ष पूजा करनी थी.गुरुवार के दिन सुबह के समय पीले वस्त्र, पीले लड्‌डू और पीले फूल चढ़ाने को कहा गया.पुलिस ने जैसा बताया, हमने वैसा ही किया.पूजापाठ भी की.लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बेटे ने बनाया मोबाइल एप

लापता महिला के बेटे अनुभव पेशे से इंजीनियर हैं.अपनी माँ की तलाश के लिए वह हेल्प फाइंड सुलक्षणा नाम से मोबाइल एप भी बना चुके हैं.इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में दो लाख से ज्यादा पम्पलेट भी बांट चुके हैं. दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, उतरप्रदेश, उतराखंड और राजस्थान में ऐसा कोई धार्मिक स्थल नहीं छोड़ा, जहां पर वह नहीं गए हों.सोशल मीडिया पर भी उनकी तलाश के लिए मुहिम छेड़ी हुई है,लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला है.


पीड़ित परिवार को शिकायत है कि पुलिस मामले की जांच तो कर रही है लेकिन उन कोणों पर ध्यान नहीं दे रही जिन पर देना चाहिए.कहीं न कहीं कुछ कमी है, जिस वजह से उनका पता अभी तक नहीं चल पाया है.पीड़ित परिवार का कहना है कि इस मामले में उनके कुलीग भी कोई सुराग दे सकते हैं.

First Published : 17 Apr 2019, 08:37:16 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो