News Nation Logo

'आप' के विधायक पर 9 लाख रुपए ठगने का आरोप, सरीता सिंह ने बताया आरोप को आधारहीन

आम आदमी पार्टी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रही । नया मामला आम आदमी पार्टी की रोहतास नगर से विधायक सरीता सिंह से जुड़ा है। दरअसल सरीता सिंह पर सरकारी नौकरी दिलाने के एवज में 9 लाख रुपए लेने का आरोप लगा है।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 18 Sep 2016, 12:30:27 AM
फाईल फोटो

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। नया मामला आम आदमी पार्टी की रोहतास नगर विधायक सरिता सिंह से जुड़ा है। दरअसल सरिता सिंह पर सरकारी नौकरी दिलाने के एवज़ में 9 लाख रुपए ठगने का आरोप लगा है। हलांकि  सरीता सिंह इस आरोप को आधारहीन बता रही हैं।

शनिवार को शकील नाम के युवक और दो अन्य लोगों ने रोहतस नगर पुलिस स्टेशन में विधायक के खिलाफ शिकायत की थी। शकील खुद को 'आप' का कार्यकर्ता बता रहा है। वहीं नार्थ दिल्ली डीसीपी ए के सिंगला ने कहा कि शिकायत की जांच की जा रही है। 

विधायक सरिता सिंह ने अपनी सफाई में कहा कि शकील नक़ली हस्ताक्षर और लेटर पैड का इस्तमाल कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। सरिता की माने तो शकील ने इससे पहले भी इसी तर्ज पर 7.5 लाख रुपए का फर्जीवाड़ा किया था जिसके बाद उसे पार्टी से निकाल दिया गया था ।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि दोनो एक दुसरे पर जान मारने का आरोप लगा रहेेें है। इसलिए मामले की जांच किये बिना कुछ भी कर पाना मुश्किल है। इससे पहले विधायक सरिता सिंह ने भी मान सरोवर पार्क पुलिस स्टेशन में शकील के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

 

 

 

First Published : 17 Sep 2016, 11:32:00 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.