News Nation Logo
Banner

दिल्ली पुलिस ने अफवाहों को किया खारिज, कहा- नहीं रहेंगी स्कूलें बंद

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर आज रोहतक जेल में सजा सुनाई जानी है। इसलिेए पंजाब और हरियाणा सरकार ने दोनों ही राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 28 Aug 2017, 09:53:40 AM
दिल्ली पुलिस पीआरओ मधुर वर्मा (फोटो-ANI)

दिल्ली पुलिस पीआरओ मधुर वर्मा (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर आज रोहतक जेल में सजा सुनाई जानी है। इसलिेए पंजाब और हरियाणा सरकार ने दोनों ही राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। इस बीच दिल्ली में पुलिस ने स्कूल बंद होने जैसी अफवाहों से साफ इनकार किया है।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर ऐसे कई मैसेज वायरल हो रहे थे जिसमें जिक्र था कि दिल्ली पुलिस ने स्कूलों को बंद रखने के निर्देश दिए है। यह निर्देश बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के फैसले आने के बाद हिंसा की आशंका को देखते हुए दिए गए हैं।

दिल्ली पुलिस के पीआर ऑफिसर मधुर वर्मा ने इस तरह के सभी मैसेज को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में स्कूल सोमवार को सामान्य दिनों की तरह खुले रहेंगे।

और पढ़ें: सीबीआई कोर्ट राम रहीम को सुनाएगी सजा, सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है, 'स्कूल कल भी खुले रहेंगे। दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं। शोसल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए।'

बता दें कि शुक्रवार सीबीआई कोर्ट ने जब रेप के केस में गुरमीत राम रहीम को दोषी पाया था तब डेरा समर्थकों ने हिंसा की थी। इससे आगजनी समेत भगदड़ जैसी घटनाएं हुईं थी।

और पढ़ें: राम रहीम पर सजा के पहले सिरसा में खाली कराया गया डेरा आश्रम

First Published : 28 Aug 2017, 08:55:51 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो