News Nation Logo

कोर्ट में चार हत्यारे भेजे गए थे, दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने आज रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा का जायजा लिया

रोहिणी शूट आउट में एक और बड़ा खुलासा... चार बदमाशों को गोगी को खत्म करके जज साहब के सामने सरेन्डर करना था...लेकिन एक बदमाश काली जींस में होने की वजह से अपने साथी उमंग के साथ कोर्ट रूम के बाहर ही रुक गया था

Avneesh Chaudhary | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Sep 2021, 07:35:44 PM
Delhi Police

Delhi Police (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

रोहिणी शूट आउट में एक और बड़ा खुलासा... चार बदमाशों को गोगी को खत्म करके जज साहब के सामने सरेन्डर करना था...लेकिन एक बदमाश काली जींस में होने की वजह से अपने साथी उमंग के साथ कोर्ट रूम के बाहर ही रुक गया था.... उमंग गिरफ्तार हो चुका है, काली जींस वाला अभी तक फरार है उसकी पहचान नहीं हो सकी है, हत्यारों को लॉजिस्टिक प्रोवाइड कराने के आरोप में विनय नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है, कोर्ट रूम में राहुल और जगदीप उर्फ जग्गा थर्ड बटालियन के 3 कमांडो की जवाबी कार्रवाई में मारे जा चुके। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तीनों कमांडो को ओटीपी आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने की घोषणा की है.

टिल्लू ने जेल से किया था फोन

सूत्रों के मुताबिक़ रोहिणी कोर्ट शूट आउट में शामिल दोनों शूटर को दिल्ली के मंडोली जेल से 15 सितंबर को टिल्लू ने फ़ोन कर जितेंद्र को ख़त्म करने का हुक्म दिया था गैंगस्टर को पहले से जानकारी दी कि 24 सितंबर को जितेंद्र गोगी को रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाना है और इसके लिए उन्होंने फुलप्रूफ प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया, जितेंद्र गोगी को मारने के लिए 4 बदमाशों को कोर्ट रूम के अंदर जाना था और उसके बाद जितेंद्र गोगी को खत्म करने के बाद जज के सामने सरेंडर करना था लेकिन एक बदमाश के काले कोट और सफेद कमीज के नीचे काली जीन्स पहने होने की वजह से उसे उमंग के साथ बाहर रुकना पड़ा और सिर्फ 2 शूटर गोगी को खत्म करने अंदर पहुँचे,  कोर्ट रूम के अंदर जाते ही हालात बदल गए और तीसरी बटालियन के कमांडो ने दोनों शूटर को वहीं पर ढेर कर दिया.

उमंग ने खुलासा किया की जेल से उसे टिल्लू ताजपुरिया का फ़ोन आया जिसमें कहा गाया की उसके घर 2 लड़के आएँगे जिनके साथ मिलकर पेशी में आ रहे जितेंद्र को गोली मारनी है और एक लड़का कोर्ट के बाहर मिलेगा.  गिरफ्तार आरोपी उमंग ने बताया की वो lLB की पढ़ाई 3 साल तक कर चुका है इसलिए उसने भी वकील का ड्रेस पहना था.

First Published : 26 Sep 2021, 07:05:09 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो