logo-image

दिल्ली: 73 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला की घर में गला रेत कर हुई हत्या, पुलिस कर रही जांच

शनिवार की शाम दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक बुज़ुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतक महिला की पहचान सावित्री पांडेय के रूप में हुई है.

Updated on: 18 Nov 2018, 09:20 AM

नई दिल्ली:

शनिवार की शाम दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक बुज़ुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतक महिला की पहचान सावित्री पांडेय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है मृतक की उम्र 73 साल थी. पुलिस को वारदात की सूचना क़रीब साढ़े 6 बजे मिली. जब पुलिस मौके पर पहुची तो सावित्री पांडेय की बॉडी सोफे पर बैठने की हालत में मिली. सावित्री पांडेय सरिता विहार के L पॉकेट फ्लैट के ग्राउंड फ्लोर पर अपने पति के साथ रहती थीं. उनका बेटा और बहू घर के पिछले हिस्से में रहते हैं.

पुलिस के मुताबिक घर मे फ्रेंडली एंट्री है और कमरे में कोई जद्दोजेहद के आसार नही मिले हैं. इसके अलावा घर मे सामान भी अपनी जगह पर मौजूद मिला है. मृतक महिला के पति ने बताया है कि वो कहीं बाहर गए हुए थे और जब लौट कर आये तो उन्होंने अपनी पत्नी की हालत देख कर पुलिस को कॉल किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शुरूआती तफ्तीश में पुलिस वारदात के पीछे किसी करीबी का हाथ मान कर चल रही है.