logo-image

Delhi: AAP नेता मनीष सिसोदिया की पत्नी की अचानक बिगड़ी तबीयत, इस हॉस्पिटल में किया एडमिट

Delhi: AAP नेता मनीष सिसोदिया की पत्नी की अचानक बिगड़ी तबीयत, इस हॉस्पिटल में किया एडमिट

Updated on: 25 Apr 2023, 04:29 PM

highlights

  • आप नेता मनीष सिसोदिया की पत्नी की बिगड़ी तबीयत
  • सिसोदिया की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है

 

New Delhi:

Delhi: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत अचानक खराब हो गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया है. अस्पताल के न्यूरोलॉजिकल डिपार्टमेंट में चिकित्सक जांच में जुटे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टीपल सिरोइसिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. दरअसल इस तरह की बीमारी के चलते दिमाग पर काफी असर पड़ता है और  ऐसे में दिमाग की शरीर पर नियंत्रण भी कम हो जाता है. 

क्या हो रही मनीष सिसोदिया की पत्नी को परेशानी
मनीष सिसोदिया की पत्नी को फिलहाल अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रखे हुए हैं. दरअसल इस डिसीज के चलते मनीष सिसोदिया की पत्नी का शरीर पर नियंत्रण कम हो रहा है. ऐसे में चलने फिरने से लेकर अन्य कामों में भी उन्हें दिक्कत हो रही है. 

जेल में बंद हैं मनीष सिसोदिया
दरअसल मनीष सिसोदिया इन दिनों दिल्ली शराब घोटाला मामले में जांच का सामना कर रहे हैं. वे सीबीआई और ईडी की ओर से पूछताछ के चलते इन दिनों हिरासत में हैं. वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि मनीष सिसोदिया को जबरदस्ती झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है. वहीं अपनी पत्नी की बीमारी का हवाला देते हुए खुद मनीष सिसोदिया ने अपील की थी कि अगर वे जेल चले जाएंगे तो उनकी पत्नी का ख्याल रखना मुश्किल होगा. 

यह भी पढ़ें - Saket Court में महिला को मारी गोली, अरविंद केजरीवाल ने दिया ये रिएक्शन

यही नहीं सिसोदिया ने जमानत की अर्जी लगाते हुए ये दलील भी दी थी कि अब तक केंद्रीय जांच एजेंसियों को कथित शराब घोटाले में उनके लिप्त होने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है. वे जांच में सहयोग भी कर रहे हैं. लिहाजा उन्हें जमानत दी जाए ताकि वे अपनी बीमार पत्नी की देखभाल भी कर सकें.

उन्होंने इसके लिए बाकी अभियुक्तों का हवाला भी दिया. वहीं मनीष सिसोदिया को जमानत न दिए जाने को लेकर सीबीआई और ईडी की ओर से भी दलील दी गई है कि वे बाहर जाकर गवाह और सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं.