logo-image

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के चलते उफान पर आए नाले, देखते-ही देखते बह गया घर

दिल्ली एनसीआर में रातभर हुई बारिश से मची तबाही की तसवीरें अब धीरे-धीरे सामने आ रही है. कही भारी बारिश के चलते किसी की मौत की खबर आ रही है तो कहीं किसी के घर के डूबने की

Updated on: 19 Jul 2020, 12:34 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर में रातभर हुई बारिश से मची तबाही की तसवीरें अब धीरे-धीरे सामने आ रही है. कही भारी बारिश के चलते किसी की मौत की खबर आ रही है तो कहीं किसी के घर के डूबने की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें देखते ही देखते एक घर पानी में बह जाता है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो आईटो के पास रिंग रोड का है जहां अन्ना नगर में तेज बारिश के बाद नाले इस कदर उफान पर आ गए कि नाले के किनारे बनी झुग्गी नाले में बह गई. हालांकि इस हादसे में किसी के फंसने की खबर नहीं है. वहीं दमकल की गाड़िया भी मौके पर पहुंच गई हैं.

यह भी पढ़ें:दिल्ली और एनसीआर न्यूज़ मिंटो रोड पर जलभराव के बीच मिला एक शव, डूबने से मौत की आशंका

घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है. दरअसल दिल्ली एनसीआर में शनिवार रात से ही बारिश हुई जो रविवार सुबह तक चली. भारी बारिश के चलते कई इलाकों में पानी भर गया. इसके चलते किसी के घर में पानी घूस गया तो कहीं पूरी डीटीसी बस की पानी में डूब गई. बाद में दमकल की गाड़ी बुलवाकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. इसी बारिश के चलते एक शख्स की मौत का मामला भी सामने आया था. आशंका जताई जा रही है कि शख्स की मौत डूबने से हुई.

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड घर की जिम्मेदारियां सदस्यों के स्किल्स के अनुसार साझा होनी चाहिए: ट्विंकल खन्ना

जानकारी के मुताबिक शख्स की पहचान कुंदन के तौर पर हुई है. उनकी उम्र 60 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वह रविवार सुबह टाटा एस (छोटा हाथी) से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सीपी की ओर जा रहे थे. रास्ते में मिंटो रोड पड़ा जहां पूरी रात हुई बारिश के चलते पानी भर गया था. उन्होंने अपनी गाड़ी को पानी से भरे अंडरपास से चलाने की कोशिश की लेकिन वो इस कोशिश में सफल नहीं हो पाए.