logo-image

नजफगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, एक तेज रफ्तार डम्पर ने 5 लोगों को कुचला

दिल्ली के नजफगढ़ में शुक्रवार सुबह दिल दहलाने वाला घटना हुई है. यहं एक तेज रफ्तार डम्पर ने 5 लोगों को बेरहमी से कुचल दिया, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. एक घायल ने अस्तपाल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

Updated on: 11 Jun 2021, 12:43 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ में शुक्रवार सुबह दिल दहलाने वाला घटना हुई है. यहं एक तेज रफ्तार डम्पर ने 5 लोगों को बेरहमी से कुचल दिया, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. एक घायल ने अस्तपाल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं इस हादसे में घायल बुजुर्ग को इलाज  के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है.  बताया जा रहा है कि नजफगढ़ थाने से 100 मीटर दूरी पर एक परिवार सुबह अपने बच्चों के साथ गुड़गांव में शीतला माता के दर्शन करने जा रहा था. इसी दौरान ये भायनक और दर्दनाक हादसा हुआ.

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इसमें देखा जा रहा है कि कैसे एक तेज रफ्तार डम्पर कई गाड़ियों को रौंदती हुई गुजर रही है. पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसका मेडिकल करा रही है. वहीं पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.