logo-image

दिल्ली के मुस्तफाबाद में एक इमारत गिरी, एक व्यक्ति की मौत, 3 घायल

दिल्ली के मुस्तफाबाद में मौजूद बाबू नगर चने वाली गली में एक इमारत का ऊपरी तला अचानक ध्वस्त हो गया. इस इमारत की 2 मंजिलें अचानक ढह गईं. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, वहीं 3 अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

Updated on: 24 Jul 2022, 12:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुस्तफाबाद (mustafabad) के बाबू नगर चने वाली गली में एक इमारत अचानक ढह गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, वहीं 3 अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और चार लोगों को मौके से बचा लिया गया है. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में एक शख्स ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया. इमारत के मलबे में कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका थी. ऐसे में दमकल विभाग काफी समय तक मलबे की छानबीन करता रहा. हालांकि अब तलाशी अभियान खत्म हो चुका है.

 

अग्निशमन अधिकारी ने इससे पहले घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि मुस्तफाबाद स्थित बाबू नगर के चने वाली गली में रविवार सुबह करीब 5 बजे एक घर ढह गया. दमकल की 3 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं. इसके साथ बचाव कार्य में जुट गईं. अब तक चार लोगों को निकाला गया है और अस्पताल भेजा गया है. इमारत के ढह जाने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. लोगों का कहना है कि यह इमारत जर्जर अवस्था में थी. हालांकि इस इमारत में रहने वाले सदस्यों से जल्द पूछताछ की जाएगी.