logo-image

फिर सामने आई Mob Lynching की घटना, बच्चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं को जमकर पीटा

खबरों के मुताबिक ओखला इलाके की संजय कॉलोनी में भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की

Updated on: 08 Sep 2019, 11:23 AM

नई दिल्ली:

देशभर में जारी मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. लोगों में कानून का डर किस कदर कम होता जा रहा है, इसका अंदाजा मौजूदा हालात को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है. हाल ही में ऐसी कई खबरें आई हैं जब भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में लोगों को बुरी तरह पीटा. एक बार फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है. इस बार घटना दिल्ली के ओखला की है. खबरों के मुताबिक ओखला इलाके की संजय कॉलोनी में भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़तंत्र ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान

पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों महिलाओं के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है. उनके खिलाफ धारा 363 के तहत केस दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के पिता का आरोप है कि यह दोनों महिलाएं उनके बच्चे को चोरी करके ले जा रही थी, तभी उनकी नजर महिलाओं पर पड़ गई जिसके बाद भीड़ ने उनकी बेरहमी से पिटाई की. हालांकि दोनों महिलाओं ने अपने ऊपर लगे बच्चा चोरी के आरोपों को खारिज किया है. वहीं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग: राजधानी में शर्मनाक घटना, चोरी के शक में पहले शख्स को पीटा फिर...

इससे पहले मॉब लिंचिंग की एक और घटना सामने आई थी जिसमें दिल्ली की एक डीटीसी बस में पहले युवक को जमकर पीटा गया फिर उसे  निर्वस्त्र कर बार फेंक दिया गया.  जानकारी के मुताबिक शख्स को केवल इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि लोगों को शक था कि वो बस में चोरी कर रहा है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफा वायरल हुआ था.