logo-image

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत बिगड़  गई है. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती किया है.

Updated on: 20 Jun 2022, 07:53 PM

नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत बिगड़ गई है. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती किया है. ऐसा बताया गया है कि फिलहाल सत्येंद्र जैन की हालत स्थिर है और डॉक्टर की टीम  उनकी निगरानी में लगी हुई है. धन शोधन के मामले में सत्येंद्र जैन को न्यायिक हिरासत में रखा गया है. प्रवर्तन निदेशालय लगातार उनके खिलाफ जांच कर रही है. ईडी ने 57 वर्षीय सत्येंद्र जैन को धन शोधन रोकथाम कानून के तहत 30 मई को गिरफ्त में लिया था. 

मगर तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद सत्येंद्र जैन को सबसे पहले तिहाड़ जेल से जीबी पंत अस्पताल ले जाया गया था. इसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में एडमिट कराया गया. गिरफ्तारी के बाद सत्येंद्र जैन फिलहाल केजरीवाल सरकार में बिना किसी विभाग के मंत्री हैं. उनके पास जो विभाग था वे फिलहाल मनीष सिसोदिया संभाल रहे हैं. गौरतलब है कि बीते अप्रैल माह में ईडी ने जैन परिवार की कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क कर दिया था.