News Nation Logo

Delhi MCD Election: AAP के पूर्व पार्षद को टिकट नहीं मिला... दिल्ली में बन गई 'शोले'

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Nov 2022, 10:32:21 PM
Former AAP Councillor

Delhi MCD Election (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Delhi MCD Election : आप शोले फिल्म तो जरूर देखे होंगे. शोले फिल्म में जैसे वीरू (धर्मेंद्र) पानी टंकी में चढ़कर बसंती (हेमा मालिनी) का हाथ मांग रहे थे, उसी तरह दिल्ली में भी एमसीडी चुनाव का टिकट नहीं मिलने पर नेता कर रहे हैं. दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने सभी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. अब AAP के घोषित प्रत्याशियों का विरोध शुरू हो गया है. उम्मीद लगाए बैठे आम आदमी पार्टी के नेता को टिकट नहीं मिला तो दिल्ली में 'शोले' बन गई है. 

यह भी पढ़ें : Droupadi Murmu: राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार झारखंड दौरे पर मुर्मू, बाबाधाम से करेंगी शुरुआत

आम आदमी पार्टी से टिकट न मिलने से नाराज पूर्व मनोनीत पार्षद हबीब-अल-हसन शोले फिल्म के वीरू की तरह टॉवर पर चढ़ गए. इस दौरान वहां भारी संख्या में पब्लिक जुट गई. लोग उन्हें समझाते रहे और वो टॉवर से उतरने के लिए तैयार नहीं हुए. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली. 

यह भी पढ़ें : UP Teacher Bharti : उत्तर प्रदेश में 51 हजार टीचरों की होगी भर्ती! जानें क्या रहेगी प्रक्रिया

पूर्व मनोनीत पार्षद हबीब-अल-हसन के टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि प्रशासन और लोगों के काफी समझाने-बुझाने के बाद वे टॉवर से नीचे उतरे. इस दौरान हबीब-अल-हसन ने कहा कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो कोई बात नहीं है, लेकिन निर्दलीय चुनाव लड़ने से भी उनको रोका जा रहा है. उनका आरोप है कि वे निर्दलीय चुनाव न लड़ सके, इसलिए उन्हें उनके असली दस्तावेज नहीं दिए जा रहे हैं. 

First Published : 13 Nov 2022, 01:55:25 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.