logo-image

Delhi MCD Election 2022 : संबित पात्रा ने गिनवाए BJP के काम, 'आप' पर निशाना साधा  

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एमसीडी चुनाव में भाजपा की मजबूत छवि पेश करने की कोशिश की है. प्रवक्ता के अनुसार, केजरीवाल का कहना है कि 15 सालों से जेपी नड्डा हमें गाली दे रहे है नगर निगम में क्या किया ये नहीं बताते.

Updated on: 29 Nov 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली:

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एमसीडी चुनाव में भाजपा की मजबूत छवि पेश करने की कोशिश की है. प्रवक्ता के अनुसार, केजरीवाल का कहना है कि 15 सालों से जेपी नड्डा हमें गाली दे रहे है नगर निगम में क्या किया ये नहीं बताते. संबित का कहना है कि गाली देने का काम केवल केजरीवाल ही करते हैं जो प्रधानमंत्री को भी गाली देते है. 15 साल से गाली देने की बात कह रहे है लेकिन तब तक तो आम आदमी पार्टी ही नहीं थी. पात्रा ने कहा, भाजपा ने क्या काम किया उसकी लिस्ट बता रहा हूं. 15 मीटर की जगह 17.5 मीटर तक की ऊंचाई तक घर का नक्शा दिल्लीवासी पास करवा सकते है. जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र ऑनलाइन हुआ. नगर निगम 17 मल्टी लेवल पार्किंग बना चुकी है.  वेस्ट टू वंडर और भारत दर्शन देखने लोग बहुत दूर से आ रहे हैं.

2400 से अधिक टिप्पर दिल्ली में काम कर रही हैं जो कूड़े को हर जगह से उठा रही है. 220 कंपैक्टर लगाया गया. 482 कूड़े के ढलाव को हमले खत्म किया है. वेस्ट टू एनर्जी प्लांट भी लगाए गए  हैं. तीन लैंडफिल साइट की हाइट 20 मीटर कम हुई है. 9 अस्पताल नगर निगम 3200 बेड्स के अस्पताल दिल्ली में कोविड के लिए काम कर रही है.

पात्रा ने कहा कि 123 जनरल डिस्पेंसरी काम कर रहे हैं. एमसीडी डिस्पेंसरी महोल्ला क्लिनिक से बेहतर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को न्योता देता हूं,  डिस्पेंसरी देखने के लिए. लाजपत नगर का प्राइमरी स्कूल दुनिया के दस बेहतरीन स्कूलों में शामिल है. केजरीवाल जाकर देख सकते हैं. 13 हजार 500 अस्थाई कर्मचारियों को परमानेंट किया गया है.