logo-image

दिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में भीषण आग 26 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं

दिल्ली के मंगोलपुरी में फेज-1 में  एक फैक्ट्री में बुधवार सुबह3-15 बजे आग लगने की खबर फायर डिपार्टमेंट को मिली थी फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियों को भेजा गया

Updated on: 29 Jun 2022, 09:57 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी में फेज-1 में  एक फैक्ट्री में बुधवार सुबह3-15 बजे आग लगने की खबर फायर डिपार्टमेंट को मिली थी फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियों को भेजा गया.  आग काफी बड़ी थी लिहाजा फायर ब्रिगेड को खासी मशक्कत करनी पड़ी. आग की गंभीरता को देखते हुए आग बुझाने के लिए रोबोट को तैनात किया गया. आस्ट्रिया से आए रोबोट ने थोड़े समय के बाद ही आग पर काबू पा लिया.

चीफ फायर ऑफिसर अतुल गर्ग के मुताबिक " करीब 3-05बजे मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया फेस 1 में सफल डेयरी के अपोजिट एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी ,26 फायर टेंडर्स को मौके पर भेजा गया आग पर काबू पा लिया गया है ,अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है" फैक्ट्री में लगी आग के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है जांच के बाद साफ होगा कि आग कैसे लगी थी . फैक्ट्री के पास फायर एनओसी है या नहीं इसकी भी पड़ताल की जा रही है. वहीं, महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां तारापुरी के MIDC प्लांट में भीषण आग लग गई है. आग लगते ही प्लांट से धुएं का गुबार और आग आग की भयानक लपटें निकलने लगीं, जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, प्लांट में एक के बाद एक हुए ब्लास्ट से दूर—दूर का इलाका गूंज उठा.